राहुल वैद्य थे जज उस शो में हिना खान थीं कंटेस्टेंट, Bigg Boss 14 से पहले भी दोनों एक प्रोग्राम का रहे हिस्सा

Bigg Boss 14: क्या आप जानते हैं कि कभी राहुल वैद्य के हाथों हिना खान ने एक कॉम्पटीशन में प्राइज लिया था। एक शो में, जिसके जज राहुल थे...

before Bigg Boss 14 Hina Khan Contestant And Rahul Vaidya Was A Judge in In A Singing Competition
हिना खान और राहुल वैद्य।  

मुख्य बातें

  • हिना खान बिग बॉस-14 में तूफानी सीनियर बनकर पहुंची हैं।
  • हिना खान अब घर में आए नए कंटेस्टेंट को ऑब्जर्व करने और ड्यूटी भी सौंप रही हैं।
  • हिना एक प्रतियोगिता की वजह से राहुल वैद्य को पहले से जानती हैं।

हिना खान बिग बॉस की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। फिलहाल एक्ट्रेस बिग बॉस-14 में भी नजर आ रही हैं। शो में हिना तूफानी सीनियर बनकर पहुंची हैं। बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनर अप रहीं हिना खान अब घर में आए नए कंटेस्टेंट को ऑब्जर्व करने और ड्यूटी सौंपने का काम कर रही हैं। इस बार बिग बॉस-14 में रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, जैसमीन भसीन, निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, राहुल वैद्य, जान कुमार, निशांत, शहजाद देओल और सारा गुरपाल कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे हैं। सारा सोमवार को ही बिग बॉस से एविक्ट हुई हैं। नॉमिनेशन के लिए हिना खान ने राहुल वैद्य और गौहर खान ने निशांत का नाम लिया था। हालांकि आपकी सहमति से हिना, गौहर और सिद्धार्थ शुक्ला ने सारा को एलीमिनेट किया। 

2004 में रियलिटी शो इंडियन आइडल से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राहुल वैद्य धीरे-धीरे संगीत की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम बन गए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी राहुल वैद्य के हाथों हिना खान ने उनसे एक प्रमाण पत्र प्राप्त किया था। एक शो में जिसके जज राहुल वैद्य थे। 

दरअसल बिग बॉस 14 के घर में ही इस बात का खुलासा हुआ है। एक एपिसोड में हिना खान ने राहुल वैद्य को पहली सिंगिंग प्रतियोगिता के बारे में याद दिलाया। हिना ने इसमें दिल्ली में पार्टिसिपेट किया था। सिंगिंग परफॉर्मेंस के लिए हिना खान को एक प्रमाण पत्र मिला था। जिसे हिना खान ने उस वक्त राहुल वैद्य द्वारा लिया था जो कि उनकी पहली सिंगिंग प्रतियोगिता में जज के रूप में थे। बिग बॉस के एक एपिसोड के दौरान हिना खान ने इस बात का जिक्र किया, जो कि राहुल वैद्य को याद ही नहीं थी। जब हिना खान ने उनको याद दिलाया तो राहुल एक्ट्रेस की रिस्पेक्ट करते हुए उनसे हाथ मिलाते नजर आए। 

राहुल वैद्य ने बिग बॉस-14 के प्रीमियर ने ग्रैंड एंट्री ली थी। राहुल ने बैक टू बैक सलमान खान के गाने गाए थे। बिग बॉस 14 प्रीमियर पर राहुल वैद्य ने अपनी लव लाइफ को लेकर भी बात की थी। राहुल ने बताया था कि वो सिंगल हैं और घर में प्यार की तलाश कर सकते हैं। हालांकि राहुल वैद्य का प्यार का दर्द है की अभिनेत्री दिशा परमार के साथ अफेयर है ऐसी खबरें आती रही हैं। इसे राहुल ने अफवाह बताया था और दिशा को अपना सिर्फ दोस्त बताया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर