Indian Idol-11 के इस कंटेस्टेंट को हिमेश रेशमिया ने किया साइन, बॉलीवुड सॉन्ग का दिया ऑफर

टीवी मसाला
Updated Dec 04, 2019 | 19:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Himesh Reshammiya Signs Sunny Hindustani: सिंगर हिमेश रेशमिया ने हाल ही में इंडियन आइडल 11 में एंट्री की है और यहां आते ही उन्होंने शो के कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी को एक गाने के लिए साइन कर लिया।

Himesh Reshammiya with Sunny Hindustani
Himesh Reshammiya with Sunny Hindustani 

मुख्य बातें

  • सिंगर हिमेश रेशमिया ने हाल ही में सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 में जज के तौर पर एंट्री की है
  • हिमेश ने शो के एक कंटेस्टेंट सनी हिंदु्स्तानी को एक बॉलीवुड फिल्म के गाने के लिए साइन कर लिया है
  • मालूम हो कि हिमेश ने इस शो में अनु मलिक को रिप्लेस किया है

सिंगर हिमेश रेशमिया ने हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 में एंट्री ली है और अनु मलिक को रिप्लेस किया है। नए टैलेंट को मौका देने के लिए पहचाने जाने वाले हिमेश ने शो में आने के तुरंत बाद ही इसके एक कंटेस्टेंट गाने के लिए साइन भी कर लिया है। इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट का नाम है सनी हिंदुस्तानी।

हिमेश शो के आने वाले एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान सनी ने मशहूर गाने 'सानू इक पल चैन ना आवे' गाया। हिमेश सनी की परफॉर्मेंस से इतने खुश हुए कि उन्होंने तुरंत सनी को एक गाने के लिए साइन कर लिया, जो कि राजकुमार संतोषी की आने वाली फिल्म के लिए होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

हिमेश ने कहा, 'मैं इस शो को फॉलो करता हूं और मैंने टीवी पर कई बार सनी को सुना लेकिन सनी को लाइव सुनने के बाद मुझे आप से और ज्यादा प्यार हो गया। आप जो गाते हैं उसके साथ आपकी ईमानदारी आपकी आंखों में नजर आती है और मैं तुम्हें सलाह दूंगा कि इसे हमेशा बनाए रखें। यही तुम्हें कामयाब बनाएगा।' मालूम हो कि सनी शो के बेहतरीन कंटेस्टेंट में से एक हैं और वो कई बार अपनी परफॉर्मेंस से जजों (Judges) का दिल जीत चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

 

बता दें कि अनु मलिक पर लगे यौन शोषण के आरोपों के चलते उन्होंने यह शो छोड़ दिया था जिसके बाद इसमें हिमेश की एंट्री हो गई है। हालांकि अनु मलिक ने कहा था कि वो शो छोड़ नहीं रहे हैं केवल तीन हफ्ते का ब्रेक ले रहे हैं। वहीं इस बारे में हिमेश ने कहा कि उन्हें लगता है कि वो शो के अंत तक उससे जुड़े रहेंगे। मालूम हो कि इस शो को नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी भी जज करते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर