VIDEO: हिमांशी खुराना-आसिम रियाज के नए गाने का टीजर रिलीज, इस बार अरिजीत सिंह की आवाज पर करेंगे रोमांस

Arijit Singh New Song Dil ko Maine Di Kasam: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के नए गाने का टीजर रिलीज हो चुका है। 10 अगस्त को दोनों अरिजीत सिंह के गाने पर रोमांस करते नजर आएंगे।

Asim Riaz and Himanshi Khurana song Dil ko maine di kasam
आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का नया गाना दिल को मैंने दी कसम  |  तस्वीर साभार: YouTube

Asim Riaz And Himanshi Khurana New Song Dil ko Maine di Kasam: आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का एक नया गाना आने वाला है और इस बार दोनों अरिजीत सिंह की सुरीली आवाज पर रोमांस करते नजर आएंगे। फिलहाल गाने का टीजर रिलीज हो चुका है और 10 अगस्त को गाना रिलीज किया जाएगा। आसिम और हिमांशी के बीच रियलिटी शो बिग बॉस-13 के दौरान नजदीकियां आई थीं जिसके बाद वीडियो सॉन्ग में दोनों को साथ देखा गया है।

नए वीडियो सॉन्ग का नाम है- दिल को मैंने दी कसम। अरिजीत सिंह की आवाज के अलावा इसका संगीत अमाल मलिक ने दिया है जबकि बोल कुमार ने लिखे हैं।

जाहिर तौर पर गाने में आसिम- हिमांशी के किरदार की कहानी है और टीज़र में पुलिस को आसिम के घर के आसपास देखा जाता है। हिमांशी के पास बंदूक नजर आती है और इसी के साथ फैंस के लिए ढेर सारा सस्पेंस टीजर में छोड़ा गया है।

यहां देखें दिल को मैंने दी कसम का टीज़र-

इससे पहले, हिमांशी ने रोमांटिक लुक के पहले लुक के पोस्टर को पोस्ट किया था। पोस्टर में आसिम पियानो बजाते दिखाई दे रहे थे, जबकि हिमांशी उनकी ओर देखती नजर आती हैं। अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'प्यार के संग सब कुछ, यार फिर कुछ ना हो! #DilKoMaineDiKasam 10 अगस्त को रिलीज हो रहा है।' यह पोस्ट हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वैसे बता दें इंस्टाग्राम पर जहां आसिम के करीब 3.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वहीं हिमांशी के 6.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 


अगर बिग बॉस के बाद आसिम और हिमांशी के करियर की बात करें तो पहले ही दोनों 2 म्यूजिक वीडियो एक साथ काम कर चुके हैं - कल्ला सोहना नाई और ख्याल राख्या कर। फैंस को तीसरे म्यूजिक वीडियो में दोनों की जोड़ी को फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर