क्या लॉकडाउन में जसलीन मथारू ने कर ली शादी? सिंदूर लगाए- चूड़ा पहने शेयर की फोटो

Jasleen Matharu Wedding: क्या बिग बॉस 12 में नजर आईं जसलीन मथारू ने शादी कर ली है? उन्होंने चूड़ा पहने और सिंदूर लगाए शेयर की अपनी फोटो।

Jasleen Matharu
Jasleen Matharu 

मुख्य बातें

  • क्या बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने कर ली शादी
  • जसलीन ने सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने शेयर की फोटो
  • मालूम हो कि बिग बॉस के घर में जसलीन भजन सम्राट अनूप जलोटा संग आईं थीं

जसलीन मथारू रिएलिटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन में नजर आईं थीं। यहां घर में उन्होंने भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ एंट्री ली थी और कहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसे लेकर दोनों काफी समय तक चर्चा में रहे लेकिन बाद में उन्होंने यह साफ कर दिया कि वो केवल गुरू- शिष्या हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं।

अब एक बार फिर जसलीन चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वो चूड़ा पहने और सिंदूर लगाए हुए हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि लॉकडाउन के बीच जसलीन ने शादी कर ली है। जैसे ही जसलीन ने अपनी ये फोटो पोस्ट की फैंस हैरान रह गए और उन्होंने जसलीन को बधाई देनी शुरू कर दी। इस फोटो के अलावा उन्होंने अपनी एक वीडियो भी शेयर की जिसमें वो गाने 'चुपके से' पर डांस करती नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

क्या जसलीन ने कर ली शादी?

तो क्या जसलीन ने सच में शादी कर ली है? अगर हां तो आखिर किससे? क्योंकि कभी उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में जानकारी नहीं दी। अगर आपके मन भी यह सवाल उठ रहे हैं तो बता दें कि उन्होंने शादी नहीं की है। एक वेबसाइट ने इस बारे में जसलीन से बात की तो उन्होंने इसके पीछे की सच्चाई और वजह बताई। सिंगर ने बताया, 'मैं गाना 'चुपके से' सुन रही थी और इस गाने ने मुझे शादी की फील दी। मैंने इस गाने पर वो परफॉर्मेंस दी जैसा डांस मैं अपनी शादी की रात करूंगी और इस डांस वीडियो को मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। यह केवल वेडिंग फील के लिए था।'

जसलीन ने कहा कि उनके यह वीडियो पोस्ट करने के बाद उनके पास कॉल्स की बाढ़ आ गई। उन्होंने कहा, 'अगर जसलीन की शादी हुई है तो पूरी दुनिया के सामने आ ही जाएगी। मैं चोरी छुपे शादी करने में यकीन नहीं करती। अगर मुझे ऐसा शख्स मिलता है जो मुझे समझे तो मैं उससे शादी करने के लिए दो बार नहीं सोचूंगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

शादी के लिए तैयार हैं जसलीन

जसलीन ने कहा कि लॉकडाउन ने उन्हें बहुत कुछ सिखा दिया है। उन्होंने कहा कि वो घर के सारे काम खुद कर रही हैं। झाड़ू- पोंछा लगा रही हैं। उन्हें लगता है कि अब वो शादी के लिए तैयार हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर