Harshad Chopda देंगे सुशांत को विशेष श्रद्धांजलि, 12 साल पहले Kis Desh Mein Hai Meraa Dil में संग किया था काम

Sushant Singh Rajput Ganeshotsav special tribute:सुशांत सिंह राजपूत के को-स्टार हर्षद चोपड़ा ने उनको विशेष श्रद्धांजलि देने का फैसला किया है। हर्षद, सुशांत को गणेशोत्सव में एक परफॉर्मेंस से श्रद्धांजलि देंगे...

Harshad Chopda pay a tribute to Kis Desh Mein Hai Meraa Dil Actor Sushant Singh Rajput at Ganeshotsav special
हर्षद चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था।
  • सुशांत का परिवार, दोस्त और फैन्स अभी तक इस तथ्य को स्वीकार करने असमर्थ हैं कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं।
  • सुशांत के को-स्टार हर्षद चोपड़ा ने उनको गणेशोत्सव में विशेष श्रद्धांजलि देने का फैसला किया है। 

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड ने न केवल मनोरंजन जगत बल्कि पूरे देश को सदमे में छोड़ दिया है। 14 जून को अभिनेता का निधन हो गया था और घर में डेड बॉडी मिलने के बाद सब तरफ कभी ना खत्म होने वाले एक दुख की लहर छा गई। सुशांत सिंह राजपूत का परिवार, दोस्त और फैन्स अब भी इस तथ्य को स्वीकार करने असमर्थ हैं कि अभिनेता अब हमारे बीच नहीं हैं। लगातार फैन्स अभी भी अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं अब सुशांत सिंह राजपूत के को-स्टार हर्षद चोपड़ा ने उनको गणेशोत्सव में विशेष श्रद्धांजलि देने का फैसला किया है। 

एंटरटेनमेंट पोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार, हर्षद चोपड़ा चैनल स्टार प्लस द्वारा आयोजित किए जा रहे गणेशोत्सव स्पेशल समारोह में अपनी परफॉर्मेंस से सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देंगे। हर्षद चोपड़ा ने टीवी शो किस देश में है मेरा दिल में सुशांत के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। ये वही टीवी शो है जिससे सुशांत के टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी। शो में उन्होंने हर्षद (प्रेम जुनेजा) के ऑनस्क्रीन भाई प्रीति जुनेजा की भूमिका निभाई थी। साल 2008 में आए इस शो में अदिति गुप्ता और मेहर विज भी अहम रोल में थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ektarkapoor) on


ये सेलिब्रिटी भी होंगे गणपति उत्सव का हिस्सा
आपको बताते चलें गणेश चतुर्थी 2020 मनाने के लिए स्टार प्लस एक विशेष दो घंटे का स्पेशल इवेंट एपिसोड प्रसारित करने के लिए तैयार है। दिव्यांका त्रिपाठी, ऋत्विक धंजानी, शक्ति मोहन, सुरभि ज्योति, सिद्धार्थ निगम, करण वी ग्रोवर सहित कई अन्य लोकप्रिय चेहरे इस गणपति उत्सव का हिस्सा होंगे। जो कि इस शो में फेमस गानों पर डांस परफॉर्मेंस देंगे। हर्षद इसी इवेंट में अपनी डांस परफॉर्मेंस सुशांत को डेडीकेट करेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर