मुकेश खन्ना- गजेंद्र चौहान की लड़ाई से दुखी हैं 'शकुनी मामा' गूफी पेंटल, बोले- 'ये दोनों इतने भोले हैं कि...'

मुकेश खन्ना ने द कपिल शर्मा शो को वाहियात बताया था जिसके बाद उनके और गजेंद्र चौहान के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। इसपर 'महाभारत' के शकुनी मामा ने प्रतिक्रिया दी।

Gajendra Chauhan and Gufi Paintal
Gajendra Chauhan and Gufi Paintal 

मुख्य बातें

  • 'महाभारत' के शकुनी मामा गूफी पेंटल ने मुकेश खन्ना- गजेंद्र चौहान विवाद पर तोड़ी चुप्पी
  • गूफी पेंटल ने दोनों के बीच चल रही जुबानी जंग को दुखद बताया
  • उन्होंने कहा कि दोनों को अपनी बीच की कड़वाहट भुलाकर दोस्त बनना चाहिए

बी.आर चोपड़ा की महाभारत की स्टार कास्ट कुछ दिनों पहले द कपिल शर्मा शो में नजर आई थी। लेकिन भीष्म पितामह यानी एक्टर मुकेश खन्ना शो से गायब थे। इसके बाद से मुकेश खन्ना लगातार कपिल शर्मा के शो और युद्धिष्ठिर गजेंद्र चौहान पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वहीं इसके बाद गजेंद्र ने भी मुकेश खन्ना पर पलटवार किया। अब इस विवाद पर 'शकुनी मामा' यानी गूफी पेंटल ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। 

'खत्म ना हो लोगों की आस्था'

गूफी पेंटल ने दोनों के विवाद पर आजतक से बात की और कहा, 'ये दोनों लोग जो आपस में लड़ रहे हैं वो इतने भोले हैं कि उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि उन्होंने 'महाभारत' में केवल किरदार निभाए हैं। वो असलियत में ना तो युद्धिष्ठिर हैं ना ही भीष्म पितामह। मुझे दुख इस बात का है कि हमने जिस पवित्र ग्रंथ को बनाने में इतनी मेहनत की, इन दोनों की नादानी की वजह से उसपर कोई आंच नहीं आनी चाहिए। पिछले 32-33 सालों से हम लोगों की आस्था और विश्वास का प्रतीक बने हुए हैं और हमारी किसी भी नादानी से वो खत्म नहीं होना चाहिए।'

'प्यार से रहें दोनों'

दोनों के बीच चल रही जुबानी जंग पर गूफी पेंटल ने कहा, 'मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो के बारे में जो भी कहा वो उनका व्यक्तिगत मत था और इसपर किसी को जवाब देने का हक था तो वो कपिल शर्मा की टीम या सोनी टीवी का हक था। हम में से किसी को भी मुकेश को जवाब देने का हक नहीं था। मैं चाहता हूं कि मुकेश और गजेंद्र आपसी मनमुटाव को भुलाकर फिर से दोस्त बनें और प्यार से रहें।'

मुकेश खन्ना ने की थी ये टिप्पणी

बता दें कि बता दें कि कपिल के शो में पहुंचे मेहमानों में नीतीश भारद्वाज (भगवान कृष्ण), गजेंद्र चौहान (युधिष्ठिर), पुनीत इस्सर (दुर्योधन), गूफी पेंटल (शकुनी) और फिरोज खान (अर्जुन) पहुंचे थे। लेकिन शो में भीष्म का रोल निभाने वाले मुकेश खन्ना को शो में इंवाइट नहीं किया गया था। इसके बाद उन्होंने बयान जारी कर कपिल के शो को वाहियात और फूहड़ता से भरा बताया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि ये शो डबल मीनिंग जुमलों से भरा हुआ है जहां मर्द औरतों के कपड़े पहनता है व घटिया हरकतें करता है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर