गोविंदा की भांजी ने साइन किया बिग बॉस-13 का कॉन्ट्रैक्ट, शुरू की शो में आने के लिए पैकिंग!

टीवी मसाला
Updated Sep 13, 2019 | 10:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस-13 के लिए बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कंटेस्टेंट लिस्ट में कंफर्म बताया जा रहा है। नई खबर सामने आई है कि एक और टीवी एक्ट्रेस ने बिग बॉस कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

Bigg boss 13 Confirm Contestants TV Actress Aarti Singh Sign Contract
आरती सिंह।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रियलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन 13 के साथ सितंबर में वापसी कर रहा है।
  • इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं।
  • बिग बॉस प्रीमियर से पहले लगातार कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं।
  • खबर है कि टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह भी इस सीजन में शामिल हो रही हैं।

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस-13 एक बार फिर छोटे परदे पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है। लगातार शो से जुड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इस बार कंटेस्टेंट्स की बात करें तो बिग बॉस में सिर्फ सेलिब्रिटी ही नजर आने वाले हैं। सीजन 13 में बिग बॉस के घर में कोई कॉमनर नहीं दिखेगा। इसी वजह से शो में शामिल होने के लिए बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से कई बड़े-बड़े सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। जहां पहले ही बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कंटेस्टेंट लिस्ट में कंफर्म बताया जा चुका है। अब नई खबर सामने आई है कि एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट कंफर्म हो गया है। जानकारी के मुताबिक ये कंटेस्टेंट कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह का है। 
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक आरती सिंह ने बिग बॉस सीजन 13 के लिए हां कह दी है। ससुराल सिमर का, उतरन और उड़ान जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं आरती सिंह अब बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि आरती ने बिग बॉस मेकर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है और अब वो अपनी पैकिंग में बिजी हैं। हालांकि गोविंदा की भांजी आरती सिंह की तरफ से अभी इस पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@artisingh5) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@artisingh5) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@artisingh5) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@artisingh5) on

 
कृष्णा अभिषेक की छोटी बहन आरती लंबे टाइम से एक्टिंग वर्ल्ड में एक्टिव हैं। साल 2007 में आरती ने टीवी सीरियल मायका से डेब्यू किया था। बाद में वो कई और शोज में दिखीं। आखिरी बार आरती को टीवी सीरियल उड़ान में देखा गया था। बात अगर पर्सनल लाइफ की करें तो आरती करीब तीन साल तक टीवी एक्टर एजाज खान के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। बाद में दोनों का आपसी सहमति से ब्रेकअप हो गया था।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...