Ghum hai Kisikey Pyaar Mein: विराट के सामने आएगा पुलकित के खिलाफ रची गई साजिश का सच, क्‍या वापस लौटेगी सई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Pic Update 17 April 2021: सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' के आगामी एपिसोड में चव्‍हाण परिवार द्वारा पुलकित देशपांडे के खिलाफ रची गई साजिश का सच विराट के सामने आ जाएगा।

Ghum hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum hai Kisikey Pyaar Mein 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Pic Update 17 April 2021: सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' के आगामी एपिसोड में चव्‍हाण परिवार द्वारा पुलकित देशपांडे के खिलाफ रची गई साजिश का सच विराट के सामने आ जाएगा। इस सीरियल का 17 अप्रैल का एपिसोड काफी धमाकेदार रहने वाला है। शो की लीड कैरेक्‍टर सई जोशी को उसके पति आईपीएस विराट चव्‍हाण ने घर से बाहर निकाल दिया है। सई ने अपनी ननद देवयानी की शादी प्रोफेसर पुलकित देशपांडे से परिवार के खिलाफ जाकर करा दी। 

जिसका खामियाजा सई को भुगतना पड़ा रहा है। घर से न‍िकाले जाने के बाद पूरी रात सई ने घर के दरवाजे पर बिताई और जब सुबह हुई तो उसने सभी पड़ोसियों को चव्‍हाण निवास के बाहर इकट्ठा कर लिया। उसने पड़ोसियों को बता दिया कि उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया है क्‍योंकि उसने देवयानी और पुलकित की शादी कराई। पड़ोसी इस बात पर चव्‍हाण परिवार को खरीखोटी सुनाते हैं और अंत‍ में सई पड़ोसियों को सारा सच बताकर घर से चली जाती है। 

ऐसे आएगा सच सामने 
चव्‍हाण परिवार ने जो साजिश पुलकित देशपांडे के खिलाफ रची वो जल्‍द सामने आने वाली है। चव्‍हाण परिवार ने देवयानी की शादी रोकने के लिए क्‍या नहीं किया। एक गुमनाम चिट्ठी के आधार पर उसे चरित्रहीन तक साबित करना चाहा, उसका अपहरण कर डराने की कोशिश की। हालांकि अब सई ने कॉलेज की प्र‍िंसिपल को सब सच बताया और प्रिंस‍िपल अब साजिश में शामिल स्‍टाफ मेंबर को बुलाएगी। ये स्‍टाफ मेंबर्स कुबूल कर लेगा कि उसने पुलकित के खिलाफ पैसे लेकर साजिश रची और उसे पैसे किसने दिए, यह भी एक फोटो से सामने आएगा।

क्‍या विराट के दिल में वापसी करेगी सई 
पुलकित और देवयानी की शादी कराकर सई को क्‍या मिला? विराट ने उसे अपने घर और अपने दिल से निकाल दिया लेकिन अब जब विराट के सामने सच आ जाएगा तो वह सई को कैसे वापस लाएगा? सई कह चुकी है कि वह चव्हाण परिवार में कभी वापस लौटकर नहीं आएगी, क्‍योंकि उसकी बहुत बेइज्‍जती हुई है तो ऐसे में क्‍या विराट उससे माफी मांगेगा? जो भी हो लेकिन अगला सप्‍ताह इस सीरियल के लिए काफी अहम होगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर