GHKKPM Serial Twist: पाखी ने तैयार किया विराट और सई के बीच दरार डालने का प्लान, भवानी बनेगी खेल में मोहरा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein New Pakhi Plan Twist| विराट और सई को एक-दूसरे से प्यार होने लगा है लेकिन अब उनकी जिंदगी में बहुत कुछ होने वाला है। पाखी अपना खेल खेलेगी और भवानी का ब्रेनवॉश करेगी।

GHKKPM Pakhi creates a revolt against Virat Sayi in Star plus Serial Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • विराट और सई की जिंदगी में बहुत कुछ होने वाला है।
  • भवानी की वारिस की मांग के कारण उनके बीच दरार आ गई है।
  • अब पाखी अपना खेल खेलेगी और भवानी का ब्रेनवॉश करेगी।

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले ट्रैक में विराट और सई की जिंदगी में बहुत कुछ होने वाला है। दोनों प्यार में करीब आ रहे हैं लेकिन भवानी की वारिस की मांग के कारण उनके बीच दरार आ गई है। इधर चव्हाण घर में सई के मामलों को नियंत्रित करना शुरू करने के साथ, पाखी अपना खेल खेलेगी और भवानी का ब्रेनवॉश के साथ हेरफेर करेगी। जानें क्या है पाखी का नया प्लान।

भवानी का इस्तेमाल करेगी पाखी
अब गुम है किसी के प्यार में पाखी ने भवानी का इस्तेमाल करने के प्लान किया है, न सिर्फ सई-विराट के खिलाफ बल्कि अश्विनी के खिलाफ भी ये प्लान है। पाखी, भवानी को यह देखने के लिए मजबूर करती है कि सई, अश्विनी को परिवार का नया मुखिया बनाने की कोशिश कर रही है ताकि भवानी अपनी सारी पॉवर खो दे। और यहीं से अब भवानी अपने निगेटिव अवतार में वापस आती है। हालांकि, आगे की स्थिति केवल कठिन ही होने वाली है। पाखी एक बार फिर सई और विराट के रिश्ते के खिलाफ भवानी का इस्तेमाल करने जा रही है। क्या इस बार टूट जाएगा विराट और सई का रिश्ता? ये देखना होगा।

पाखी का नया प्लान
जैसा कि हम जानते हैं सई आंख बंद करके विराट पर भरोसा करती है। हालांकि पाखी इन दोनों को एक नहीं होने देना चाहती है। इसीलिए जब सई बाहर जाती है तो पाखी अपनी बुरी योजना को अंजाम देती है और फिर जानबूझकर एक बाइक से टकरा जाती है और अंत में सड़क पर गिर जाती है। पाखी सब ड्रामा करती है और विराट को मदद के लिए उसे गोद में लेने के लिए कहती है क्योंकि वह चल नहीं सकती।

दुर्भाग्य से सई, पाखी को विराट की गोद में देखती है और स्थिति को गलत समझती है। पाखी मुस्कुराती है कि कैसे उसका प्लान विराट और सई को विश्वास पर चोट करने में सफल रहा है जिससे उनके बीच दरार आ गई है। हालांकि सई वास्तव में पाखी की देखभाल करती है और विराट की प्रशंसा करती है कि उसने मदद की क्योंकि वह चल नहीं सकती थी। अब पाखी फिर से दोनों के बीच दरार लाने की पूरी कोशिश में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर