Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई और विराट मनाएंगे हरिणी का बर्थडे, चव्‍हाण परिवार के सामने आएगा ये सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler Update: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में कहानी नया मोड लेगी। चव्‍हाण परिवार के सामने देवयानी की बेटी हरिणी का सच आने वाला है।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में कहानी नया मोड लेगी।
  • चव्‍हाण परिवार के सामने देवयानी की बेटी हरिणी का सच आने वाला है।  
  • वहीं दूसरी तरफ सई, देवयानी का इलाज शुरू करवाने की ठान लेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler Update 27 May 2021: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में कहानी नया मोड लेगी। चव्‍हाण परिवार के सामने देवयानी की बेटी हरिणी का सच आने वाला है।  सई और विराट मिलकर पूरे चव्‍हाण परिवार को देवयानी और पुलकित की 10 साल की बेटी हरिणी से मिलवाने का प्‍लान बना रहे हैं। इस ट्विस्‍ट की बदौलत सीरियल के आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। 

अभी तक आपने देखा कि विराट और सई देवयानी-पुलकित के घर पहुंचते हैं। उससे पहले सई विराट को बता देती है कि देवयानी की बेटी हरिणी उसे मां मानने को तैयार ही नहीं है। विराट हरिणी के लिए चॉकलेट और कई तोहफे लेकर पहुंचता है। हरिणी व‍िराट के बारे में पूछती है और सई उसे बताती है कि वह उसके मामा हैं। हरिणी विराट से बात करती है लेकिन वह देवयानी को पसंद नहीं कर पाती है। तभी उन्‍हें पता चलता है कि एक दिन बाद हरिणी का बर्थडे है और पुलकित ने पार्टी रखी है। 

अब दर्शक आगे देखेंगे कि व‍िराट घर वालों से हरिणी को मिलवाने के लिए प्‍लान बनाता है और वह एक होटल में पार्टी रखेगा। सई उसका साथ देती है। विराट पूरे परिवार को लेकर होटल में पहुंचेगा जहां सभी इंतजाम देखकर चौंक जाएंगे और ये जानना चाहेंगे कि बर्थडे किसका है। तभी एक बच्‍ची की तस्‍वीरें प्रोजेक्‍टर पर दिखाई देंगी और उस पर लिखा होगा- हैप्‍पी बर्थडे हरिणी।

देखें सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ का प्रोमो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

सब लोग विराट और सई से पूछेंगे कि ये हरिणी कौन है। तब सई काकू से ही हरिणी का सच उगलवाएगी। इस दौरान हरिणी भवानी को नानी कहकर बुलाएगी। नानी शब्द सुनकर भवानी इमोशनल हो जाएगी। हरिणी के आने के बाद सई, भवानी को चुप रहने की सलाह देगी।

देवयानी के पागलपन का इलाज करवाएगी सई

डॉक्‍टर बनने की पढ़ाई कर रही सई को पता चलेगा कि भवानी, देवयानी को गलत दवा दे रही थी। जिससे उनकी मानसिक हालत खराब हो गई है। ऐसे में सई देवयानी के पागलपन का दोबारा इलाज करवाना शुरू करने का वादा करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर