Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्‍या एक्‍सीडेंट में हो जाएगी सई की मौत?, जेल में चक्‍की पीसेगी भवानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert 02 july 2021: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में सई जोशी (आयशा सिंह) के एक्‍सीडेंट की खबर आएगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert 02 july
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert 02 july 

मुख्य बातें

  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी दिलचस्‍प मोड़ पर है।
  • सई के कॉलेज में फंक्‍शन है और भवानी ने फंक्‍शन में आने से कर दिया है मना।
  • अब भवानी, निनाद और ओमी को कॉलेज बुलाने के लिए पुलिस भेजेगी सई।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert 02 july 2021: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में इस समय नया ट्विस्‍ट आ गया है जिसके बाद कहानी काफी दिलचस्‍प हो गई है। नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के लीड रोल वाले इस सीरियल में अब तक दर्शकों ने देखा कि घर की बहू सई जोशी ने चव्‍हाण परिवार के सभी सदस्‍यों को उसके कॉलेज फंक्‍शन में आने का न्‍यौता दिया है।

इस फंक्‍शन में वह भाग ले रही है तो वह चाहती है कि पूरा परिवार फंक्‍शन देखने आए। घर की मुखिया भवानी नागेश चव्‍हाण (Kishore Shahane), उसके ससुर निनाद चव्‍हाण ने फंक्‍शन में आने से मना कर दिया जिसके बाद सई ने उन्‍हें चैलेंज किया कि वह उन्‍हें कॉलेज बुलाकर रहेगी। इसके बाद घर के कई सदस्‍य तो फंक्‍शन में जाने के लिए राजी हो जाते हैं लेकिन भवानी, निनाद और ओमी नहीं जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अब दर्शक आगे देखेंगे कि जब इन तीनों के अलावा पूरा परिवार फंक्‍शन में चला जाएगा तो चव्‍हाण निवास में पुलिस आएगी। ये पुलिस सई के खतरनाक एक्‍सीडेंट की खबर देगी। पुलिस वाले कहेंगे कि सई ने मरने से पहले ये बयान दिया था कि वह मानसिक तनाव में है और उसके इस तनाव के पीछे भवानी, निनाद और ओमी हैं। इसके बाद पुलिस वाले उन्‍हें अपने साथ चलने के लिए कहेंगे। 

इसी बीच भवानी, निनाद और ओमी तीनों सोचेंगे कि सई ने अपनी मौत का जिम्‍मेदार उन्‍हें बता दिया तो अब उन्‍हें जेल हो जाएगी। इसके बाद तीनों सोचेंगे कि जेल में उनके दिन कैसे बीतेंगे। भवानी सोचती है कि वह जेल में चक्‍की पीस रही है, वहीं निनाद सोचता है कि वह जेल की बैरक में पोंछा लगा रहा है। वहीं ओमी जेल में परेशान सा भटक रहा है। अब आगे देखना होगा कि क्‍या तीनों सई के कॉलेज जाएंगे? खैर जो भी होगा, वो काफी धमाकेदार होगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर