Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट के सामने सई देगी पाखी को धक्‍का, क्‍या होने वाला है नया 'संग्राम'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में नया संग्राम हो सकता है। विराट के सामने सई पत्रलेखा यानि पाखी को धक्‍का दे देगी।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में नया संग्राम हो सकता है।
  • विराट के सामने सई पत्रलेखा यानि पाखी को धक्‍का दे देगी।
  • इस परफॉर्मेंस के वक़्त जब सई पाखी को धक्का देती है, तो विराट चौंक जाता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में नया संग्राम हो सकता है। विराट के सामने सई पत्रलेखा यानि पाखी को धक्‍का दे देगी। सई की इस बात को पाखी बर्दाश्‍त नहीं कर पाएगी और चव्‍हाण परिवार में एक बार फ‍िर दोनों बहुओं के बीच जंग देखने को मिलेगी। 

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा के लीड रोल वाले इस सीरियल की कहानी इन द‍िनों काफी नाजुक मोड पर है जहां विराट और सई की प्‍लानिंग के तहत चव्‍हाण परिवार देवयानी और पुलकित की बेटी हरिणी का जन्‍मदिन मना रहा है। इस दौरान विराट और सई ने एक नाटक प्‍लान किया जिसमें सई हरिणी का रोल करेगी और पाखी देवयानी का। विराट के काफी मनाने के बाद पाखी यह रोल करने के ल‍िए राजी हुई है। 

सई देगी पाखी को धक्‍का 

शो के अपकमिंग एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि सई और पाखी अपने अपने रोल की रिहर्सल करते हैं। मोहित इस नाटक को डायरेक्‍ट करेगा। स्‍टेज पर सई और पाखी, हरिणी और देवयानी का रोल प्‍ले करेंगे और तभी सई पाखी को धक्‍का दे देगी। सई के धक्‍के से पाखी जमीन पर गिर जाएगी। प्रोमो में इस हरकत के बाद पाखी काफी गुस्‍से में नजर आ रही है। इस परफॉर्मेंस के वक़्त जब सई पाखी को धक्का देती है, तो विराट चौंक जाता है।

देवयानी और हरिणी के बीच कम होगी दूरी

विराट और सई ने चव्‍हाण परिवार के साथ हरिणी का जन्‍मदिन मनाने का फैसला इसलिए किया ताकि देवयानी और हरिणी के बीच दूरी कम हो। हरिणी अपनी मां देवयानी को स्‍वीकार नहीं कर रही है क्‍योंकि देवयानी का दिमाग बच्‍चे जैसा है। ऐसे में अपनी मां के पूरे परिवार से मिलकर हरिणी को अच्‍छा लगेगा और उम्‍मीद है कि वह अपनी मां को स्‍वीकार करेगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर