GHKKPM Major Twist: ससुराल छोड़ अब नए घर में शिफ्ट होगी सई, मनोचिकित्सक देगी विराट को दूर रहने की हिदायत

GHKKPM psychiatrist separate Virat and Sai: आपके पसंदीदा टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में विराट और सई की जिंदगी में बहुत कुछ होने वाला है। दोनों की राहें फिर से अलग होने वाली हैं।

GHKKPM Major Twist psychiatrist separate Virat and Sai Shift in New house| Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major Twist Sayi Shift in New house|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो अपडेट।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में कहानी में बड़े मोड़ देखने को मिल रहे हैं।
  • अनिकेत और सई के दोस्त विराट से बुरी तरह नाराज हैं।
  • अब सीरियल में सई नए घर में शिफ्ट होने वाली है।

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई के खतरनाक एक्सीडेंट के बाद कहानी में बड़े मोड़ देखने को मिल रहे हैं। विराट और पूरा चव्हाण परिवार इस विशाल तूफान से निपटने की कोशिश कर रहा है। सबके लिए ये बेहद कठिन समय है। जहां सई अस्पताल में मौत के मुंह के बीच अपने जीवन के लिए लड़ रही है। विराट के लिए चीजें संभालना मुश्किल होता जा रहा है क्योंकि हर कोई उस पर सई की हालत के लिए आरोप लगा रहा है। हालांकि स्थिति काफी खराब तब हो जाती है जब सई सफल मस्तिष्क सर्जरी होती है लेकिन वो मेंटल ट्रॉमा से बाहर आने में विफल रहती है।

अनिकेत और सई के दोस्त विराट से बुरी तरह नाराज हैं क्योंकि वो जानते हैं कि उसी के कारण सई ने घर छोड़ा था। इस प्रकार, वे उस पर कटाक्ष करते हैं और सई को चोट पहुंचाने के लिए उसका सामना करते हैं। जबकि विराट दोषी महसूस करता है और अपने कार्यों पर पछता रहा है, अब उसे सुधारने में बहुत देर हो चुकी है क्योंकि अनिकेत और उसके दोस्त सई को चव्हाण परिवार के साथ नहीं जाने देने का फैसला करते हैं। 

चौंकाने वाला मोड़ तब आता है जब सई भी विराट के साथ जाने के बजाय अपने दोस्तों के साथ हॉस्टल में शिफ्ट होने का फैसला करती है। अब सई के अपने नए घर में जाने से विराट को गलतियों का एहसास कैसे होगा।

सई की डॉक्टर करेगी विराट को उससे दूर 
आपके पसंदीदा टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में विराट और सई की जिंदगी में बहुत कुछ होने वाला है। सई को ओटी में बेजान पड़ा हुआ और मृत्यु से लड़ता देखकर विराट मानसिक रूप से टूट जाता है। सई की ब्रैन सर्जरी सफल हो जाती है, लेकिन चीजें अभी भी उनके पक्ष में नहीं होंगी। क्योंकि सई अंततः विराट के व्यवहार और उनके झगड़े को याद करते हुए मानसिक आघात में चली जाती है।

पुलकित, सई के ठीक होने में मदद करने के लिए एक मनोचिकित्सक मिलता है। सई की मनोचिकित्सक उसे ठीक करेगी। अब कहानी में नया मसाला ऐड होने वाला है क्योंकि सई की डॉक्टर चाहती है कि विराट उससे दूर रहे। जबकि विराट पहले से ही उदास है और चाहता है कि सई उसे जल्द से जल्द माफ कर दे। क्या सई कभी उसे दूसरा मौका देगी? ये देखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर