Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: देवयानी से मिलने चव्‍हाण निवास पहुंचा पुलकित, शो में आया नया मोड़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' दिलचस्‍प मोड़ आ गया है। बीते कई एपिसोड से सई अपनी ननद देवयानी के पति की तलाश कर रही थी।

Pulkit and Devyani
Pulkit and Devyani 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' दिलचस्‍प मोड़ आ गया है। बीते कई एपिसोड से सई अपनी ननद देवयानी के पति की तलाश कर रही थी और ताजा एपिसोड में उसकी तलाश पूरी हो गई है। सई को लगता था कि उसके प्रोफेसर डॉ. पुलकित देशपांडे ही उसकी ननद देवयानी के पति हैं और वह इस बात की पुष्टि भी कर लेती है। सई जब पुलकित के घर गई थी तो उसे लगा था कि पुलकित ने शादी कर ली है लेकिन जब मंदिर के बाहर उसे पता चलता है कि पुलकित के साथ रह रही महिला उसकी बहन जैसी है तो वह दोनों को मिलाने की बात करती है। 

ताजा एपिसोड में पुलकित सई के घर आने की जिद करता है। वह कहता है कि महाशिवरात्रि के दिन उसकी और देवयानी की शादी हुई थी। इसलिए आज महाशिवरात्रि के दिन ही वह देवयानी से मिलने चव्‍हाण निवास आएगा। पुलकित वहां पहुंचता है और सब उसे देखकर हैरान रह जाते हैं। सई, उसकी सास अश्‍विनी को इस बात की खुशी होती है लेकिन बाकी सबके होश उड़ जाते हैं। 

विराट देता है सई का साथ
जब विराट को देवयानी के पति पुलकित के बारे में पता चलता है तो वह भी अपनी पत्‍नी का साथ देता है। पत्रलेखा विराट से कहती है कि तुम एक बार फ‍िर अपनी बीवी का साथ देने के लिए परिवार के खिलाफ जा रहे हो। तब विराट कहता है कि मैं किसी के खिलाफ नहीं जा रहा हूं बल्कि गलत के खिलाफ सही का साथ दे रहा हूं। सई का साथ देने के पर पत्रलेखा एक बार फ‍िर निराश हो जाती है। 

क्‍या पुलकित के साथ जाएगी देवयानी 
पुलकित अपनी पत्‍नी देवयानी को अपने साथ ले जाने की बात कहता है लेकिन देवयानी की मां काकू कहती है कि जब तक मैं जिंदा हूं तक तक तुम दोनों एक नहीं हो सकते। अब अगले एपिसोड में देखना होगा कि क्‍या पुलकित देवयानी को ले जाने में कामयाब होगा। प्रोमो में दिखाया गया है कि काकू पत्रलेखा से कहती है कि वह विराट को मनाए और इस शादी के खिलाफ तैयार करे। वहीं सई हर हाल में देवयानी और पुलकित को मिलाना चाहती है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर