GHKKPM Spoiler: क्‍या दोस्‍त बनकर अपना रिश्‍ता बचा पाएंगे सई और विराट, अश्‍विनी ने बताई दोनों के बेडरूम अलग करने की वजह

GHKKPM Upcoming Story: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आ गया है। अलग अलग कमरों में रह रहे विराट और सई अब दोस्‍त बन गए हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आ गया है।
  • नई कहानी में एक दूसरे के दोस्‍त बन गए हैं विराट और सई।
  • क्‍या दोस्‍त बनकर पति-पत्‍नी का रिश्‍ता बचा पाएंगे दोनों।

GHKKPM Upcoming Story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आ गया है। अलग अलग कमरों में रह रहे विराट और सई अब दोस्‍त बन गए हैं। सई और विराट पति पत्‍नी हैं लेकिन अश्‍विनी ने दोनों को अलग अलग कमरों में रहने के ल‍िए कहा है। सई को विराट के कमरे की आदत हो गई है तो वह विराट से मिलने कमरे में आ जाती है। वह विराट से पूछती है कि पति पत्‍नी तो अलग अलग कमरों में नहीं रहते हैं, ऐसे में हमारा रिश्‍ता क्‍या है? दर्शक देखेंगे कि सई और विराट दोस्‍त बनेंगे और इसी रिश्‍ते को निभाएंगे। ये देखना दिलचस्‍प होगा कि पति पत्‍नी जब दोस्‍त बनते हैं तो कैसे इस रिश्‍ते को निभा पाते हैं। 

अभी तक आपने देखा कि पहले सई विराट के कमरे में आती है और फि‍र विराट सई के कमरे में जाता है। दोनों के बीच एक दूसरे के बारे में खूब बातें होती हैं। सई और विराट के बीच एक नए रिश्‍ते का जन्‍म होता है और दोनों दोस्‍त बन जाते हैं। आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि सई और विराट दोस्‍त बनकर बाहर घूमने जाते हैं और एक दूसरे की परवाह करते नजर आते हैं।

विराट चुपके से सई के कमरे में झांकने लगेगा तो अश्विनी उसे देख लेगी। तब अश्विनी अपने बेटे विराट से कहेगा कि वो सई को कुछ वक्‍त दे। सई को उसने अलग कमरे में रखने का फैसला इसलिए किया ताकि उसे अहसास हो कि उसके दिल में विराट के लिए कितनी जगह है। अश्‍विनी की बात सुनकर विराट को समझ आ जाता है कि दोनों को अलग अलग कमरे में रखने के पीछे अश्‍विनी की क्‍या सोच है।  

नील भट्ट, आयशा सिंह, ऐश्‍वर्या शर्मा सीरियल के ये खट्ठे-मीठे ट्विस्‍ट दर्शकों को रोमांचित कर देंगे। इस सीरियल में इन दिनों गणपति विसर्जन का सीक्‍वेंस चल रहा है। चव्‍हाण परिवार धूमधाम से गणपति विसर्जन कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर