Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin से पहले भी आईपीएस का रोल निभा चुके हैं Neil Bhatt, ऐसे हुई करियर की शुरुआत

Neil Bhatt in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin; स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में इन दिनों खास लोकप्रिय हो रहा है। इस सीरियल में नील भट्ट लीड रोल में हैं जोकि आईपीएस विराट के किरदार में हैं।

Neil Bhatt in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Neil Bhatt in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 

मुख्य बातें

  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में इन दिनों दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है।
  • सीरियल में अभिनेता नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं।
  • नील भट्ट ने 2008 में डांस रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Neil Bhatt in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin; स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में इन दिनों खास लोकप्रिय हो रहा है। बीते साल ऑन एयर हुए इस सीरियल ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है और इसी की बदौलत ये सीरियल बार्क (BARC) के टीआरपी (TRP) चार्ट में इसका दबदबा कायम है। गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल एक मराठी फैमिली की कहानी है। सीरियल में नागपुर का चव्‍हाण परिवार दिखाया है! इस सीरियल में नील भट्ट लीड रोल में हैं जोकि आईपीएस विराट चव्हाण के किरदार में हैं। यह सीरियल के प्रेम त्रिकोण है जिसमें अदाकारा आयशा सिंह (Ayesha Singh), नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) लीड रोल निभा रहे हैं।

नील भट्ट को आईपीएस विराट के रोल में काफी पसंद किया जा रहा है। वर्दी पहने विराट काफी हैंडसम नजर आते हैं।  नील भट्ट इस सीरियल से पहले कई सीरियल में नजर आए लेकिन जितनी लोकप्रियता और पहचान उन्‍हें इससे मिली, पहले नहीं मिली। 2008 में डांस रियलिटी शो से करियर शुरू करने वाले नील भट्ट एक दर्जन शोज में दिखाई दिए हैं। वह टीवी सीरियल्‍स के अलावा फ‍िल्‍म गुलाल, फास्‍ट फॉरवर्ड और भंवर में भी नजर आ चुके हैं।

इस सीरियल में भी पहनी वर्दी 

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब वह वर्दी पहने नजर आए हों। नील भट्ट पहले भी IPS का रोल निभा चुके हैं और वो भी स्‍टार प्‍लस के एक बहुत ही लोकप्रिय सीरियल में। राजस्‍थान की पृष्‍ठभूमि पर बने स्‍टार प्‍लस सीरियल दीया और बाती हम को काफी पसंद किया गया था। इस सीरियल में अभिनेता अनस राशिद और दीपिका सिंह लीड रोल में थे। दीपिका सिंह आईपीएस संध्‍या राठी के किरदार में थीं। इसी सीरियल में नील भट्ट आईपीएस जाकिर सिद्दीकी (IPS Zakir Siddiqui) के रोल में नजर आए थे। 

डांसर भी हैं नील भट्ट

बहुत कम लोग जानते हैं कि वह एक्टर होने के साथ एक बेहतरीन डांसर और कोरियोग्राफर भी हैं। उनके पिता हिमांशु भट्ट पेशे से एक लॉयर हैं और उनकी माता सुनीता भट्ट हाउसवाइफ हैं। नील भट्ट की एक बहन भी हैं जिनका नाम शिखा भट्ट है। नील भट्ट इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में फेम ऐश्‍वर्या शर्मा के साथ नील रिलेशन में हैं और 27 जनवरी 2021 को दोनों ने एक दूसरे से सगाई कर ली थी। दोनों के बीच सीरियल के सेट पर ही प्‍यार हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर