'गुम है किसी के प्यार में' इन 5 टीवी अभिनेत्रियों को हुआ था ऑफर, Nia Sharma से Tejasswi Prakash तक ने ठुकराया

TV Actress Reject Ghum Hai Kisi ke Pyaar Main Sai Role: गुम है किसी के प्यार में' टेलीविजन पर आने वाला सबसे सफल शो है। इस सीरियल में साईं की भूमिका के लिए 5 अभिनेत्रियों को ऑफर दिया गया था।

TV Actresses Nia Sharma Toh Tejasswi Prakash Reject Ghum Hai Kisi ke Pyar Main Sai Role
टीवी एक्ट्रेसेस 

मुख्य बातें

  • 'गुम है किसी के प्यार में' बेहतरीन सीरियलों में से एक है, जिसका टीआरपी भी काफी अच्छा चल रहा है
  • इस सीरियल में साईं की भूमिका निभाने के लिए पहले 5 अभिनेत्रियों को दिया गया था ऑफर .
  • आशा सिंह और विराट इस सीरियल के मुख्य पात्र है

'गुम है किसी के प्यार में' बेहतरीन सीरियल में से एक है। टीआरपी में भी टीवी शो को काफी अच्छी रेटिंग मिल रही है। इस शो की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह और नील भट्ट की ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोगों बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वजह से उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग भी बन गई है। इस सीरियल में सई एक अहम पात्र है, जो हमेशा सही के लिए लड़ती है और अपनी राय लोगों के सामने रखती है। इस सीरियल में आयशा सिंह को सई का किरदार देने से पहले निर्माता ने और कई दिग्गज टीवी अभिनेत्रियों को भी सई की भूमिका निभाने का प्रस्ताव दिया था। क्या आपको पता है, कि वह कौन-कौन सी अभिनेत्रियां हैं? जिन्होंने इस सीरियल में सई की भूमिका को करने से इंकार कर दिया। अगर नहीं तो आइए जाने उन अभिनेत्रियां के बारे में जिन्होंने, इस सीरियल में काम करने से मना किया।

1. तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है। जिन्होंने कई बेहतरीन सीरियल में काम किया है। 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में उन्हें सई की भूमिका निभाने का प्रस्ताव निर्माता द्वारा भेजा गया था। दूसरे काम में व्यस्त होने के कारण उन्होंने इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया।

2.  निया शर्मा
निया शर्मा एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई सीरियल में काम किया हैं। निया शर्मा को इस सीरियल में काम करने का प्रस्ताव मिला था, लेकिन अपने व्यस्त प्रोजेक्ट्स के कारण उन्होंने इस सीरियल में काम करने से मना कर दिया।

3. जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है। जिन्होंने टीवी सीरियल में कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं। जेनिफर विंगेट बड़े बजट वाला कुछ खास सीरियल को ही करना पसंद करती है। इसीलिए उन्होंने इस सीरियल में काम करने से मना कर दिया।

4. इशिता गांगुली
इशिता गांगुली एक बेहद खूबसूरत टीवी सीरियल एक्ट्रेस है। हाल में वह टीवी पर आने वाली सीरियल 'राधाकृष्ण' में काम करती नजर आ रही है। इस सीरियल में व्यस्त रहने के कारण उन्होंने भी 'गुम है किसी के प्यार में' जैसे बेहतरीन सीरियल में साई की भूमिका निभाने से मना कर दिया था।


5. सनाया इरानी
सनाया इरानी को 'गुम है किसी के प्यार में' के निर्माता ने साईं की भूमिका निभाने का प्रस्ताव भेजा था। लेकिन निर्माताओं को बाद में महसूस हुआ कि, इस पात्र के लिए सनाया ईरानी सही नहीं होंगी। लेकिन अंत में यह भूमिका आयशा सिंह को मिला। इस भूमिका को आयशा सिंह ने बेहद खूबसूरत तरह से निभाया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर