GHKKPM Story: पाखी भरेगी भवानी के कान, टूटने की कगार पर विराट का परिवार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। घर की मुखिया भवानी एक बार फ‍िर एक्‍शन में लौटेगी और सई के खिलाफ साजिश रचेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Bhavani backs in Action
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Bhavani backs in Action 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • अश्विनी और निनाद के बीच बरसों की दूरी हो जाएगी कम।
  • अश्विनी को मिलती तवज्‍जो भवानी को करेगी परेशान।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Story: अभिनेता नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल्‍स में से एक है। इसकी कहानी दर्शकों को भा रही है जिसकी वजह से ये लगातार टीआरपी चार्ट में टॉप 5 में बना रहता है। नील भट्ट सीरियल में एसीपी विराट चव्‍हाण, आयशा सिंह उनकी पत्‍नी सई जोशी और ऐश्‍वर्या शर्मा पत्रलेखा (पाखी) का रोल प्‍ले करती हैं। 

स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। घर की मुखिया भवानी एक बार फ‍िर एक्‍शन में लौटेगी और सई के खिलाफ साजिश रचेगी। इस सीरियल में इन दिनों सई और विराट मिलकर अपने आई और बाबा (अश्विनी-निनाद) की 35वीं सालगिरह मना रहे हैं। विराट और सई ने अश्विनी और निनाद के गुम हो चुके प्‍यार को फ‍िर से जगाने के लिए ये प्‍लानिंग की है। दोनों धूमधाम से एनिवर्सिरी की तैयारी करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

आगे के एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि एनिवर्सिरी के बहाने अश्विनी और निनाद के बीच दूरियां कम हो जाएंगी। सई दोनों के लिए कैंडल लाइट डिनर प्‍लान करेगी, वहीं निनाद पूरे परिवार के सामने ये बात कह देगा कि वह अब अपनी पत्‍नी का अपमान बर्दाश्‍त नहीं करेगा। अश्विनी को मिलते सम्‍मान से भवानी को अपना वर्चस्‍व दरकता नजर आने लगता है। 

इसी मौके का फायदा उठाकर पत्रलेखा, ओमी और उसकी पत्‍नी सोनाली भवानी के काम भरने का काम करती हैं। अभी तक सई को सपोर्ट कर रही भवानी को सई की बातें खटकने लगता है। पत्रलेखा उसे ये अहसास कराएगी कि अब घर में सई और अश्विनी का ही बोलबाला रहेगा। ऐसे में भवानी एक्‍शन में लौटेगी और वह सई को सबक सिखाने की प्‍लानिंग करेगी। अब देखना ये होगा कि चव्‍हाण निवास में भवानी का अगला कदम क्‍या होगा? वहीं दूसरी तरफ ओमी ने चव्‍हाण निवास से चले जाने की धमकी दे दी है और चव्‍हाण निवास टूटने की कगार पर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर