GHKKPM Spoiler: दूसरी औरत के चक्‍कर में क्‍या सई को धोखा देगा विराट?, 'गुम है‍ किसी के प्‍यार में' में आने वाला है नया ट्विस्‍ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। दर्शक से जानने को उत्‍सुक हैं कि क्‍या सई और विराट की जिंदगी में किसी तीसरे की एंट्री होने वाली है?

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler  
मुख्य बातें
  • सई और विराट की जिंदगी में किसी तीसरे की एंट्री होने वाली है
  • नए किरदार श्रुति के रूप में टीवी अदाकारा शफाक नाज नजर आने वाली हैं
  • विराट एक खतरनाक मिशन पर जाएगा, जहां उसकी मुलाकात श्रुति से होगी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। दर्शक से जानने को उत्‍सुक हैं कि क्‍या सई और विराट की जिंदगी में किसी तीसरे की एंट्री होने वाली है और क्‍या विराट अपनी पत्‍नी सई को धोखा देने वाला है। हम आपको पहले ही बता चुके हैं इस सीरियल में एक नए किरदार श्रुति के रूप में टीवी अदाकारा शफाक नाज नजर आने वाली हैं। 

शफाक नाज टेलीविजन जगत की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनको पहले टीवी शो कहत हनुमान जय श्री राम, चिड़िया घर, संस्कार लक्ष्मी, कुल्फी कुमार बाजेवाला, हलाला, महाभारत, सावधान इंडिया जैसे हिट शोज में देखा जा चुका है। अब जल्द ही शफाक नाज सीरियल गुम है किसी के प्यार में जलवा बिखेरती नजर आने वाली हैं। सीरियल में शफाक एक विधवा महिला की भूमिका निभाने वाली हैं। 

आगामी एपिसोड्स में आप देखेंगे कि चव्‍हाण निवास की दिवाली की पूजा की तैयारी की जा रही होगी। आज का दिन विराट के लिए भी बहुत खास है क्‍योंकि सई उसके कमरे में वापस लौट रही है लेकिन अचानक विराट को एक खतरनाक मिशन पर जाने का आदेश मिलता है और वह फेस्टिव आउटफ‍िट चेंज कर वर्दी पहन लेता है। सई के साथ साथ पूरा परिवार घबरा जाता है लेकिन विराट को उसका फर्ज बुला रहा है तो वो जाएगा। 

मिशन पर उसकी मुलाकात इस एक विधवा महिला (शफाक नाज) से होगी। वहीं जब विराट चला जाएगा तो पत्रलेखा सई से मिलने उसके कमरे में जाएगी और सई के मन में विराट के खिलाफ गलतफहमी पैदा करेगी। वह सई से कहेगी कि विराट का भरोसा ना करे क्‍योंकि आखिर वो एक मर्द ही है। उसकी जिंदगी में कोई दूसरी लड़की कभी भी आ सकती है और तुम देखती रह जाओगी। पत्रलेखा की बातें सुनकर सई परेशान हो जाएगी और चाहेगी कि विराट जल्‍द वापस आ जाएगा। 

देखना दिलचस्‍प होगा कि ये खतरनाक मिशन क्‍या है और इस मिशन से विराट की वापसी क्‍या रंग दिखाएगी। इस गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में आगे क्‍या होगा, ये जानने के लिए आप बने रहिए Times Now Navbharat के साथ। हम आपको देते हैं टीवी सीरियल्‍स की खास जानकारियां। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर