GHKKPM Twist: विराट की 'दूसरी पत्नी' है प्रेग्नेंट, पति के अफेयर की खबर सुन टूट जाएगी सई, गुम है किसी के प्यार में आया बड़ा ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Virat affair And wife Pregnancy track: गुम है किसी के प्यार में चव्हाण परिवार को एक बड़ा सदमा लगेगा जब विराट और नई महिला के अफेयर की खबरें सामने आएंगी। सिर्फ सई ही नहीं पाखी के भी पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist Virat affair news And new wife is Pregnant track in GHKKPM Star plus Serial
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में कुछ शॉकिंग ट्विस्ट दिखने वाले हैं।
  • कहानी में विराट और नई महिला के अफेयर की खबरें सामने आएंगी।
  • खबर जानकारी सई और पाखी दोनों के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी।

लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आगामी ट्रैक में कुछ शॉकिंग ट्विस्ट दिखने वाले हैं। मौजूदा ट्रैक के मुताबिक विराट सबसे खतरनाक मिशन के लिए निकल चुके हैं, जहां उनका अपने बचपन के दोस्त सदा से झगड़ा होगा। घटनाओं के चौंकाने वाला मोड़ आएगा और विराट अपने जीवन में एक और मुसीबत को आमंत्रित करते हुए वापसी करेगा। 

दरअसल विराट, सदानंद की पत्नी की जिम्मेदारी लेता है और उसकी देखभाल के लिए उसे नागपुर में एक जगह शिफ्ट कर देगा। किसी भी तरह के ड्रामे से बचने के लिए विराट इस बात का खुलासा अपने परिवार के सामने नहीं करेगा। हालांकि यह खबर चव्हाण परिवार के लिए एक सदमे के रूप में सामने आएगी, जब विराट और नई महिला के अफेयर की खबरें सामने आएंगी।

विराट के अफेयर की खबर से हिलेगा चव्हाण हाउस
जी हां, चव्हाण परिवार सदमे में होगा, जबकि सई का दिल टूट जाएगा। विराट और सई के अलग होने के बारे में सोचकर पाखी खुश होगी लेकिन यह भी उसके लिए चिंता की खबर होगी, क्योंकि वह विराट से प्यार करती है।

विराट पर लगेंगे घिनौने आरोप
जैसा कि विराट आतंकी मिशन से अनजान है और उसे अपने ही अच्छे दोस्त सदानंद को मारना है। देश को बचाने के लिए विराट सख्त कदम उठाएगा और सदानंद को गोली मार देगा। इसी वजह से विराट, सदानंद ने अपनी पत्नी की जिम्मेदारी उठाएगा। इस बार एक नए मिशन के साथ विराट एक और नई महिला को लेकर आएगा, जो कि प्रेग्नेंट है। यह नई महिला सदानंद की पत्नी है, लेकिन वो दावा करेगी कि विराट ने उन्हें गर्भवती किया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। क्या सई का विराट पर से भरोसा उठ जाएगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर