Bigg Boss 12: क्‍या इस्माइल दरबार के बेटे से शादी करने जा रही हैं गौहर खान?, एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

अभिनेत्री गौहर खान ने उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा गया है कि वह नवंबर में अपने कथित प्रेमी जैद दरबार से शादी कर सकती हैं।

Gauhar Khan
Gauhar Khan 

मुंबई! अभिनेत्री गौहर खान ने उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा गया है कि वह नवंबर में अपने कथित प्रेमी जैद दरबार से शादी कर सकती हैं। जैद, बॉलीवुड संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं और एक कोरियोग्राफर हैं। गौहर द्वारा इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो की श्रृंखला पोस्ट किए जाने के बाद से ही इन अफवाहों का दौर चल पड़ा है। इन पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि ये दोनों करीबी रिलेशनशिप में हैं।

हालांकि, गौहर ने आईएएनएस से बात करते हुए इस तरह की सभी अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा, "ये सिर्फ अफवाहें हैं। अगर कुछ होगा तो मैं खुद आपको इस बारे में बता दूंगी।"

जिन वीडियो के कारण ये अफवाहें सामने आईं हैं, उसमें उन दोनों को नेहा कक्कड़ और परमिश वर्मा के गाने 'डायमंड दा छल्ला' पर डांस करते देखा जा सकता है। क्लिप के आखिर में जैद अपने घुटनों पर आते हैं फिर गौहर की उंगली में अंगूठी जाती हुई नजर आती है। इससे प्रशंसकों को लगता है कि यह असल प्रपोजल है। गौहर ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया था, "ये है गाने का असर है या मन की बात .. ??? जल्दी बताओ..."

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट का दावा था कि 22 नवंबर को दोनों शादी कर सकते हैं। गौहर खान से जुड़े एक करीबी सूत्रों ने बताया था कि इस शादी के लिए उनकी बहन निगार खान अगले महीने भारत आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के सभी फंक्शन्स मुंबई में होंगे और दोनों परिवार ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। हालांकि अब इन रिपोर्ट्स पर विराम लग गया है
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर