Gauahar Khan in Dubai: शादी से पहले बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग दुबई पहुंचीं गौहर खान, सामने आई ये वजह

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपने रिलेशनशिप और शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। चर्चा है कि वो अगले महीने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग शादी करेंगी। इससे पहले दोनों साथ में दुबई रवाना हो गए हैं।

Gauahar Khan and Zaid Darbar
Gauahar Khan and Zaid Darbar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अगले महीने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग शादी करेंगी गौहर खान!
  • शादी से पहले जैद संग दुबई रवाना हुईं गौहर खान।
  • सामने आई दोनों के दुबई जाने की वजह, जानें।

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग शादी के बंधन में बंधने में वाली हैं। खबरें हैं कि दोनों इस साल 25 दिसंबर को शादी करेंगे, लेकिन इससे पहले दोनों हॉलीडे पर रवाना हो गए हैं। 

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक गौहर और जैद इस समय दुबई में साथ समय बिता रहे हैं और 3-4 दिन में वापस देश लौट आएंगे। जानकारी के मुताबिक गौहर को काम के सिलसिले में दुबई में जाना था और उन्होंने जैद को उनके साथ चलने के लिए कहा जिसके बाद दोनों साथ रवाना हो गए। इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों ने दुबई की सड़कों पर घूमते हुए अपना वीडियो भी शेयर किया था।

अगले महीने बजेगी शहनाई!

मालूम हो कि गौहर और जैद की शादी मुंबई में होगी और इसके लिए परिवार ने तैयारी शुरू कर दी हैं। 25 दिसंबर को होने वाली इस शादी की रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। जैद के पिता और म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार दोनों के रिश्ते को अपनी मंजूरी दे चुके हैं। इस्माइल का कहना है कि उन्हें गौहर के अपने घर की बहू बनने से कोई परेशानी नहीं है। 

जैद के पिता ने की थी गौहर की तारीफ

बता दें कि जैद के पिता ने एक इंटरव्यू में गौहर के बारे में बात करते हुए उनकी जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था, 'गौहर करीब चार घंटे तक हमारे साथ थी, हमने साथ में डिनर में बिरयानी खाई थी। अगर अच्छी वाइब्स नहीं होती तो इस समय में किसी के साथ 4 मिनट से ज्यादा नहीं बैठ सकते। जैद ने मुझे बताया कि वो दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस है, और मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। एक पिता के तौर पर क्योंकि गौहर उनसे 5 साल बड़ी हैं तो शादी करने से पहले ये सुनिश्चित कर लें कि यह सच्चा प्यार है। मेरा बेटा श्योर लगता है।'  उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी आयशा को भी बात करने से यह एहसास होता है कि कोई इंसान सच्चा है या नहीं, गौहर से बात करने के बाद वो उसे सच्ची लगीं। 

जैद की मां को भी पसंद हैं गौहर

इसके साथ ही इस्माइल की दूसरी पत्नी आयशा को भी गौहर पसंद हैं। उन्होंने कहा था कि वो शादी के लिए तैयार हैं और दोनों जब चाहेंगे तब शादी कर सकते हैं। उन्होंने कहा था, 'अगर जैद और गौहर कल या 6 महीने बाद या फिर आज शादी करने का फैसला करते हैं, तो वो जब भी चाहें हम उसके लिए तैयार हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर