Gauhar khan Wedding: शुरू हुईं गौहर खान-जैद दरबार की शादी की रस्में, वायरल हो रहीं तस्वीरें

Gauahar Khan-Zaid Darbar Marriage: गौहर खान और जैद दरबार की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर जानकारी दी।

Gauahar Khan Zaid Darbar
जैद दरबार और गौहर खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गौहर खान-जैद दरबार इन दिनों शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं
  • गौहर खान और जैद दरबार जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं
  • जैद जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं

'बिग बॉस 7' की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों ने अपनी वेडिंग को GaZa (गाजा) नाम दिया है। गौहर और जैद की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। सोमवार को दोनों की चिकसा सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें गौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। तस्वीरों में गौहर-जैद काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फंक्शन में गौहर ने पीले रंग का लहंगा पहना तो वहीं जैद पीले रंग के कुर्ते में दिखे। दोनों की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

'तब जाकर साथ में बैटर हाफ बना...'

गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकआउंट पर फंक्शन की दो तस्वीरें साझा कीं। पहली फोटो में गौहर और जैद एक पेड़ के करीब खड़े दिखाई दिए जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों बैठकर मौजमस्ती करते नजर आए। गौहर ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि जब मेरा आधा हिस्सा तुम्हारे आधे हिस्से से मिला तब जाकर साथ में बैटर हाफ बना। हमारे सबसे खूबरसूत पल। अलहमदुल्लिलाह। गाजा सेलिब्रेशन का पहला दिन, चिकसा। बता दें कि गौहर की इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और कुछ ही घंटों के अंदर लाखों लाइक्स आ गए हैं। 

25 दिसंबर को मुंबई में होगी शादी

गौहर खान और जैद दरबार की शादी 25 दिसंबर, 2020 को मुंबई में होगी। दोनों आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में निकाह करेंगे। इस शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होगे। कोरोना महामारी के चलते मेहमानों की संख्या में कटौती की गई है। बता दें कि गौहर ने कुछ दिन पहले ही शादी की डेट की घोषणा की थी। गौहर ने कहा था कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और जैद शादी कर रहे हैं और एक नए सफर पर निकल रहे हैं। कोरोना महामारी और मौजूदा हालातों को देखते हुए हम अपने इस खास दिन को सिर्फ परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर