Rubina Dilaik से Divyanka Tripathi और Saumya Tandon तक, पति से कमाई-शोहरत में आगे हैं ये TV एक्ट्रेस

टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई पत्नियां हैं जो अपने पतियों से मशहूर होने और कमाई के मामले में कहीं ज्यादा आगे हैं। ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस की लिस्ट पर एक नजर।

TV industry wives earn much more than Husbands Hindi
पतियों से भी ज्यादा कमाई करने वालीं टीवी एक्ट्रेस  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी इंडस्ट्री में पतियों से कहीं आगे हैं कई एक्ट्रेस।
  • कमाई और फेम दोनों में फेम दोनों में पतियों से कहीं ज्यादा आगे।
  • रुबीना दिलाइक और भारती सिंह सहित एक नजर ऐसी ही अभिनेत्रियों पर।

मुंबई: ऐसी कई टीवी एक्ट्रेस रही हैं जो जो अपनी कड़ी मेहनत से दिन रात काम करके सफलता की बुलंदियों पर पहुंचीं हैं और टीवी की मदद से आज घर घर में एक जाना पहचाना नाम हैं। टीवी की दुनिया में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जिनका करियर बहुत सीमित रहा और एक शो के दौरान पर्दे पर नजर आकर गायब हो गईं वहीं कई ऐसी भी रही हैं जिन्होंने सिर्फ एक सफल शो से इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया और फिर काम की भी झड़ी लग गई।

इनमें से कई एक्ट्रेस तो ऐसी हैं जो अपने पति से भी कहीं आगे रही हैं और करियर में जिन्होंने अपने जीवनसाथी से कहीं ज्यादा सफलता हासिल की है। एक नजर पतियों से ज्यादा सफल करियर बनाने वालीं टीवी जगत की एक्ट्रेस पर।

दिव्यांका त्रिपाठी:

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya

लोकप्रिय सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन से 2006 में दिव्यांका त्रिपाठी ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा, वो एकता कपूर के सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में भी खूब लोकप्रिय हुईं। दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने 8 जुलाई 2016 को अपने सह-एक्टर विवेक दहिया से शादी कर ली थी। विवेक ने सीरियल ये हैं मोहब्बतें में पुलिस अफसर के रोल में दिखे थे हालांकि उनकी पत्नी दिव्यांका मनोंरजन जगत में कहीं ज्यादा पहचाना गया नाम हैं।

भारती सिंह:

bharti and harsh

भारती सिंह ने बतौर कॉमेडिन टीवी जगत में अपनी पहचान बनाई और उसके बाद वह मजेदार शो होस्टिंग के लिए भी जानी गईं और कई मौकों पर तो अपने पति हर्ष के साथ ही होस्ट करती नजर आईं। कहते हैं हर आदमी की सफलता के पीछे एक औरत का हाथ होता है, लेकिन ये बात भारती खुद भी मानती हैं कि उनकी सफलता के पीछे उनके पति हर्ष का हाथ है।

हर्ष पेशे से लेखक हैं, जिन्होंने भारती के कई शो के लिए भी स्क्रिप्ट राइटिंग की है। साल 2017 में भारती ने हर्ष से शादी की थी हालांकि वह अपने पति से मशहूर होने और सफलता के मामले में आगे रही रहीं।

रुबीना दिलाइक:

Rubina and abhinav Shukla

रुबीना दिलाइक ने सीरियल छोटी बहू से शुरुआत की थी और कुछ समय पहले वह बिग बॉस के पिछले सीजन के दौरान अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस के घऱ में नजर आई थीं। उन्होंने सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व की एक पहचान से अपनी दमदार वापसी की। इस शो से उन्हें पॉवरफुल किन्नर की भूमिका निभाने को मिली।

रुबीना ने साल 2008 में टेलीविजन और बॉलीवुड अभिनेता अभिनव शुक्ला से शादी कर ली थी। हालांकि अभिनव शुक्ला ने रुबीना से पहले अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी, लेकिन जो सफलता रुबीना को मिली वो अभिनव नहीं पा सके हैं।

सौम्या टंडन:

Saumya Tandon husband

भाबी जी घर पर हैं सीरियल से मशहूर हुईं गोरी मैम उर्फ अनीता भाबी के नाम से जानी गई सौम्या टंडन एक जाना पहचाना चेहरा हैं। उनके इस शो का स्टाइलिश रोल दर्शकों को खूब भाया और सौम्या 5 सालों तक भाबी जी शो का हिस्सा रही। सौम्या ने 2016 में सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी।

सौरभ पेशे से एक बैंकर हैं और जाहिर है उनकी पत्नी सौम्या सौरभ से कहीं ज्यादा मशहूर हैं और कथित तौर पर वो पूरे महीने में जितना कमाते हैं उतना सौम्या चंद एपिसोड में ही कमा लेती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर