इन 5 एक्ट्रेसेस ने 'छोटी सरदारनी' के रोल को किया था रिजेक्ट, तब निम्रित कौर आहलूवालिया बनीं मेहर

टीवी सीरियल छोटी सरदारनी में मेहर कौर गिल का रोल एक्ट्रेस निम्रित कौर आहलूवालिया निभा रही हैं। उनसे पहले ये रोल कई एक्ट्रेसेस को ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया।

Actress Nimrit Kaur Ahluwalia
Actress Nimrit Kaur Ahluwalia 

मुख्य बातें

  • पिछले करीब डेढ़ साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है शो छोटी सरदारनी।
  • शो में मेहर कौर गिल का रोल निभा रही हैं एक्ट्रेस निम्रित कौर आहलूवालिया।
  • निम्रत से पहले इन 5 एक्ट्रेसेस को ऑफर हुआ था ये रोल।

टीवी सीरियल छोटी सरदारनी की शुरुआत जुलाई 2019 में हुई थी और तब से अब तक शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और लंबे समय से टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल भी रहा है। 

शो में फीमेल लीड रोल में हैं मेहर कौर गिल जिसका रोल निम्रित कौर आहलूवालिया निभा रही हैं। तो वहीं मेल लीड रोल में हैं एक्टर अविनेश रेखी जो मेहर के पति सरबजीत का रोल निभा रहे हैं। दोनों ही एक्टर्स को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मेहर के रोल के लिए निम्रित कौर आहलूवालिया पहली पसंद नहीं थीं?  निम्रित से पहले यह रोल कई और एक्ट्रेसेस को ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे निभाने से इंकार कर दिया। जानें किन 5 एक्ट्रेसेस ने किया था इस रोल को निभाने से इंकार। 

सोनारिका भदौरिया

इस शो में निम्रित से पहले यह रोल एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया को ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया था जिसके चलते इस रोल को प्ले करने से इंकार कर दिया। सोनारिका कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं जिसमें तुम देना साथ मेरा, देवों के देव.. महादेव, पृथ्वी वल्लभ- इतिहास भी रहस्य भी, दास्तां ए- मोहब्बत सलीम अनारकली और इश्क में मरजावां शामिल है।

श्रेनु पारिख

एक भ्रम... सर्वगुण संपन्न की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख को भी मेहर का रोल ऑफर हुआ था लेकिन उस समय वो दूसरे शो में बिजी थीं, जिसके चलते इसके लिए हां नहीं कह सकीं। वो हवन, ब्याह हमारी बहू का, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, दिल बोले ओबेरॉय और इश्कबाज में नजर आ चुकी हैं। 

टीना दत्ता

टीवी सीरियल उतरन में इच्छा का रोल निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस टीना दत्ता को भी छोटी सरदारनी का मेहर का रोल ऑफर हुआ था। लेकिन वो अपने टीवी सीरियल डायन में बिजी होने के चलते इस रोल के लिए हां नहीं कह सकीं। 

मधुरिमा तुली

एक्ट्रेस मधुरिमा तुली को भी मेहर का रोल ऑफर किया गया था, लेकिन इस समय उन्हें डांस रिएलिटी शो नच बलिए में जाना पड़ा जिसके चलते वो शो छोटी सरदारनी के लिए हां नहीं कह सकीं। 

नीति टेलर

एक्ट्रेस नीति टेलर को भी यह रोल ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया। नीति कई शोज में काम कर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। उन्होंने प्यार का बंधन, गुलाल, बड़े अच्छे लगते हैं, ये है आशिकी, कैसी ये यारियां, प्यार तूने क्या किया, गुलाम, लाल इश्क और इश्कबाज जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है।

शो में मेहर का रोल प्ले करने वाली निमरित कौर ने साल 2018 में फेमिना मिस इंडिया मणिपुर का खिताब जीता था। वो वकील, थियेटर आर्टिस्ट और सोशल एक्टिविस्ट भी हैं। उन्हें मेहर के रोल में बहुत पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर