शादी करते ही कानूनी पचड़े में फंसी कपिल शर्मा शो की टीचर विद्यावती! Sugandha Mishra के खिलाफ FIR दर्ज

FIR Against Sugandha Mishra: शादी के बाद सुगंधा मिश्रा कानूनी उलझन में फंसती नजर आ रही हैं। कॉमेडियन द कपिल शर्मा शो में टीचर विद्यावती का किरदार करने के लिए मशहूर हैं।

Sugandha Mishra Marriage FIR
शादी में नियमों के उल्लंघन को लेकर सुगंधा मिश्रा के खिलाफ एफआईआर  |  तस्वीर साभार: Instagram

जालंधर: लोकप्रिय कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा हाल ही में संकेत भोसले के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं और इसके ठीक बाद वह कानूनी पचड़े में पड़ती नजर आ रही हैं। फगवाड़ा पुलिस ने जालंधर में उनकी शादी के दौरान COVID-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की है। उन पर कोविड ​​दिशानिर्देशों के उल्लंघन का आरोप लगा गया है।

पुलिस अधिकारियों ने कोरोनोवायरस नियमों उल्लंघन के एक मामले में साकेत भोसले के परिवार के सदस्यों, होटल के कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। खबरों के मुताबिक, सुगंधा और संकेत की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई।

सुगंधा और संकेत ने 26 अप्रैल को जालंधर में अपने चाहने वालों की मौजूदगी में एक अंतरंग समारोह में शादी की थी। दोनों ने सगाई करने का फैसला किया और उसी दिन शादी कर ली। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद वह शादी के बंधन में बंधे थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुगंधा को आखिरी बार 'तारे ज़मीन पर' फिल्म में देखा गया था। उन्होंने एक टीवी सिंगिंग रियलिटी शो की मेजबानी भी की है। 36 वर्षीय महिला कॉमेडियन ने 'द कपिल शर्मा शो' में टीचर विद्यावती की भूमिका निभाने के दौरान बड़े स्तर पर लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल की।

पिछले महीने, लुधियाना पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल के खिलाफ COVID-19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया था। सोनी टीवी के नए वेब सीरीज़ 'योर ऑनर' की शूटिंग के दौरान 'तनु वेड्स मनु' के एक्टर और 35 अन्य क्रू मेंबर्स को COVID से प्रेरित कर्फ्यू की अवहेलना करने को लेकर केस दर्ज किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर