Bigg Boss-13 में सलमान खान को रिप्लेस नहीं करेंगी फराह खान, बोलीं- कहां से आ रहीं अफवाहें

टीवी मसाला
Updated Dec 05, 2019 | 23:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss-13 New Host: फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान बिग बॉस-13 की बढ़ी हुई अवधि में शो होस्ट करेंगी। बतौर होस्ट फराह खान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को रिप्लेस कर सकती हैं...

Bigg Boss 13 extended period hot host by Farah Khan in Salman Khan place
सलमान खान और फराह खान। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-13 अब फरवरी 2020 तक बढ़ा दिया गया है।
  • बिग बॉस का फिनाले उसी महीने की 15 तारीख को होगा।
  • खबर थी कि सलमान खान की जगह फराह खान शो होस्ट करेंगी।
  • अब फराह ने खुद सामने आकर इन खबरों का खंडन किया है।

बिग बॉस-13 के मेकर्स ने कुछ टाइम पहले ही अनाउंसमेंट की है कि अब ये सीजन 5 हफ्ते और टेलिकास्ट होगा। सलमान खान ने खुद वीकेंड का वार एपिसोड में इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। इसी के बाद से खबरें आ रही हैं कि फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान बढ़ी हुई अवधि में शो होस्ट करेंगी। जी हां, शो में बतौर होस्ट फराह खान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को रिप्लेस कर सकती हैं। क्योंकि सलमान ने खुद कहा है कि वो अपने वर्क कमिंटमेंट के चलते एक्सटेंड किए गए एपिसोड्स होस्ट नहीं करेंगे। 
आपको बता दें कि बिग बॉस-13 अब फरवरी 2020 तक बढ़ा दिया गया है और फिनाले उसी महीने की 15 तारीख को होगा। रिपोर्ट्स आ रही थीं कि सलमान की जगह फराह इसे होस्ट करेंगी। लेकिन अब फिल्ममेकर फराह ने खुद सामने आकर इन खबरों का खंडन किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@farahkhankunder) on


दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में फराह ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है और कहा कि वो बिग बॉस 13 की मेजबानी करने के लिए सलमान खान की जगह नहीं लेंगी। फराह ने ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि ये अफवाहें कैसे शुरू हुईं। साथ ही बिग बॉस-13 के मेकर्स ने अभी तक उनसे संपर्क नहीं किया है। जाहिर है फराह ने सामने से बात करके सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on


फराह खान पहले बिग बॉस-8 हल्ला बोल होस्ट कर चुकी हैं इस सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फराह ने उस बारे में बात करते हुए बताया, 'मुझे प्रतिक्रिया से राहत मिली है। लोगों को आशंकाएं थीं, जो मेरी तरफ से नहीं थीं। लेकिन हां मुझे लगता है कि बिग बॉस होस्ट की जगह भरना काफी बड़ा काम है। मुझे खुशी है कि सब ठीक हुआ। मुझे लगता है कि मेरी होस्टिंग सलमान से अलग थी। मुझे नहीं लगता कि हमारी कोई तुलना हो सकती है। सलमान एक शानदार होस्ट है और मैंने होस्टिंग अपने तरीके से की थी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर