Hina Khan Doll: सोशल मीडिया पर हिना खान की डॉल के चर्चे, फैन ने नाम दिया- 'सर्वश्रेष्ठ नागिन'

Hina Khan Sarvashrestha Nagin Doll: हिना खान जल्द एकता कपूर के टीवी शो नागिन के 5वें सीजन में नजर आने वाली हैं और इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी नागिन लुक वाली डॉल के चर्चे हो रहे हैं।

Hina Khan
हिना खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हिना खान का डॉल लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने फैन की तस्वीर को खुद भी किया शेयर
  • एकता कपूर के शो में अहम भूमिका में दिखने वाली हैं एक्ट्रेस

मुंबई: आधिकारिक तौर पर कुछ दिन पहले इस बात की घोषणा की जा चुकी है कि हिना खान सुपरनेचुरल पावर पर आधारित शो, नागिन-5 में टाइटल रोल में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री ने इस बारे में खुशी जाहिर करते हुए शो की अपनी निर्माता एकता कपूर के प्रति आभार जता चुकी हैं।

हिना खान और नागिन सीरीज़ की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और यह दीवानगी इस इस हद तक है कि फैन्स हिना की डॉल भी बना चुके हैं जिसे 'सर्वश्रेष्ठ नागिन' कहा जा रहा है। एक प्रशंसक ने नागिन अवतार में और अपने गुड़िया संस्करण के साथ हिना खान की एक कोलाज तस्वीर साझा शेयर की। यहां आप पोस्ट देख सकते हैं:

Hina Khan doll version

हिना खान इस हावभाव को देखकर बहुत खुश हुईं और अपनी इंस्टाग्राम फीड पर भी इस पोस्ट को शेयर किया। उन्होंने लिखा: 'OMGeeeee #sarvashreshthnaagin' और इसमें एकता कपूर को भी टैग किया।

टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी बारे में बात करते हुए हिना ने बताया था, 'वास्तव में, मैं फिल्मों और डिजिटल शो पर ज्यादा ध्यान केंद्रित कर रही थी, और यह सब ठीक चल रहा था। मैंने लॉकडाउन के दौरान दो रिलीज (ओटीटी प्लेटफार्मों पर) की थी, जबकि आगे अन्य परियोजनाओं के लिए बातचीत कर रहे हैं। लेकिन फिर, एकता कपूर ने मेरे जीवन में आकर सब बदल दिया!'

आगे हिना ने कहा, 'एकता कोई ऐसी व्यक्ति नहीं है जो आपसे पूछेगी कि क्या आप इस भूमिका को निभाना चाहते हैं? वह सिर्फ आपको बताती है (हंसते हुए!) एक गंभीर नोट पर, हमारा एक-दूसरे के साथ अच्छा तालमेल है और मैं उसके लिए एक वेब शो भी कर रही हूं। जब उसने मेरे लिए 'नागिन' का जिक्र किया, तो मैंने उससे कहा कि मैं टेलीविजन नहीं करना चाहती, लेकिन उसने कहा कि यह सिर्फ एक सीजन के लिए है, और मैं कुछ समय के लिए इसे कर सकती हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर