साराभाई फेम टीवी एक्‍टर राजेश कुमार को हुआ कोरोना, एक्‍सक्यूज मी मैडम शो की कर रहे थे शूट‍िंग

Rajesh Kumar corona Positive : टीवी के पॉपुलर कलाकार राजेश कुमार का कोरोना टेस्‍ट पॉज‍िट‍िव आया है। इन द‍िनों वह शो एक्‍सक्यूज मी मैडम का ह‍िस्‍सा हैं।

Excuse Me Madam show TV actor Rajesh Kumar tests positive for coronavirus
Rajesh Kumar, राजेश कुमार  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी के पॉपुलर कलाकार हैं राजेश कुमार
  • उनका कोरोना टेस्‍ट पॉजिट‍िव आया है
  • हालांक‍ि उनमें कोई लक्षण नहीं दिखे, वह घर पर ही आइसोलेशन में हैं

टीवी कलाकार राजेश कुमार को कोरोना होने की खबर आई है। राजेश इन द‍िनों एक्‍सक्यूज मी मैडम टीवी के साथ जुड़े हैं। ये शो स्‍टार भारत पर जल्‍द शुरू होगा। टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की एक खबर के मुताब‍िक,  राजेश कुमार को कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। उनका ट्रीटमेंट घर पर ही चल रहा है और वह क्‍वारंटीन हो गए हैं। राजेश कुमार ने शो की शूट‍िंग कुछ द‍िन पहले ही शुरू की थी और ये भी बताया था क‍ि सेट्स पर शूट‍िंग के दौरान वह पूरी ऐहत‍ियात बरत रहे थे। 

टीवी शो एक्‍सक्यूज मी मैडम में राजेश कुमार लीड रोल में हैं और इस शो में द‍िव्‍य दृष्‍टि फेम नायरा बनर्जी उनकी बॉस की भूम‍िका में नजर आ रही हैं। इसी शो में राजेश कुमार की वाइफ का क‍िरदार एक्‍ट्रेस सुचेता खन्‍ना निभा रही हैं। 

छोटे पर्दे की दुन‍िया में राजेश कुमार को रोसेश के क‍िरदार से ज्‍यादा जाना जाता है। ये रोल उन्‍होंने पॉपुलर ह‍िट सीरीज साराभाई वर्सेज साराभाई में न‍िभाया था। यहीं से राजेश कुमार अपनी कॉम‍िक टाइमिंग के ल‍िए भी ह‍िट हो गए। 


 
बॉम्‍बे टाइम्‍स को द‍िए अपने एक इंटरव्‍यू में राजेश ने कहा था क‍ि इस महामारी के टाइम में हम सभी धीरे धीरे ही कदम आगे बढ़ा रहे हैं। जहां मैं वैराइटी के रोल करना चाहता हूं, वहीं मेरे पर्दे पर कम नजर आने से लोगों को लग रहा है क‍ि मैंने शो ब‍िज से दूरी बना ली है और मैं बस खेती पर फोकस कर रहा हूं। यह सही है क‍ि खेती करने में मुझे मजा आता है लेक‍िन अभ‍िनय के प्रत‍ि मेरी लगन अभी तक कम नहीं हुई है। मैं इन द‍िनों स्‍क्र‍िप्‍ट पढ़ रहा हूं और जल्‍द ही कुछ नया प्रोजेक्‍ट फाइनल करूंगा। 

कॉमेडी रोल्‍स पर क्‍या बोले थे राजेश 
वहीं राजेश ने कॉम‍िक क‍िरदारों को लेकर कहा था क‍ि अगर कोई मुझे इस तरह के रोल ऑफर कर रहा है तो इसका मतलब है क‍ि उन्‍होंने आपको क‍िसी शो में खूब पसंद क‍िया है। कॉमेडी करना आसान नहीं है और सभी कलाकार इसमें अच्‍छे नहीं हो सकते। इसल‍िए अगर मेरे पास कॉमेडी रोल्‍स के लगातार ऑफर आते हैं तो इसका मतलब है क‍ि मैं इसमें अच्‍छा हूं और मेरे काम में कुछ तो अलग है। मैं आगे भी ऐसे रोल करना चाहूंगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर