SSR की याद है कि जाती ही नहीं! टीवी पर छोटे भाई बने जय ने बताया- कैसे चुराकर खाते थे मां के हाथ का खाना

SSR co-star Jay in Pavitra Rishta: पवित्र रिश्ता में बतौर बाल कलाकार काम कर चुके जय ठक्कर ने हाल ही में सुशांत से जुड़ी यादें साझा की हैं कि कैसे अभिनेता उनकी मां का बनाया खाना चुराकर खाते थे।

Jay who worked with Sushant in Pavitra Rishta
पवित्र रिश्ता में सुशांत के काम कर चुके जय 

मुख्य बातें

  • मौत के 4 महीने बाद भी सुशांत को नहीं भुला पा रहे उनके फैंस और दोस्त
  • लगातार सामने आ रहीं अभिनेता से जुड़ी नई-नई यादें
  • पवित्र रिश्ता के बाल कलाकार ने बताया मां के हाथ का खाना चुराकर खाने का किस्सा

मुंबई: 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को बांद्रा स्थित आवास पर निधन हो गया था। उनके आकस्मिक निधन से बड़ी संख्या में लोगों को सदमा लगा और अभिनेता की मौद के चार महीने बाद भी उनके प्रशंसक और दोस्त इस तथ्य को अभी तक स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत अब नहीं रहे। जहां उनके प्रशंसक दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं, वहीं कई ऐसे हैं जो उनसे जुड़ी यादें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में, सुशांत के पवित्र रिशता, सह-कलाकार जय ठक्कर ने सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक याद शेयर की और बताया कि कैसे अभिनेता उनकी मां का बनाया खाना 'चोरी' करते थे।

सुशांत अपने टेलीविज़न शो 'पवित्र रिश्ता' के साथ शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचे थे। शो का निर्माण एकता कपूर ने किया था और इसमें अंकिता लोखंडे ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। टेलीविजन उद्योग में अपनी पहचान बनाने के बाद, 2013 में सुशांत ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो चे' में अभिनय किया। फिल्म हिट रही और सुशांत फिल्म निर्माताओं के लिए शानदार शीर्ष विकल्पों में से एक बन गए।

Pavitra Risha co actor jay reveal SSR habit

बतौर बाल कलाकार टीवी शो में काम कर चुके जय ने अभिनेता के बारे में यादें साझा कीं, उन्होंने पवित्र रिश्ता में सुशांत के छोटे भाई की भूमिका निभाई थी। उन्होंने बताया कि कैसे सुशांत उनकी मां का पकाया हुआ भोजन 'चोरी' करते थे। जय ने लिखा, 'सुशांत भैया मेरे टिफ़िन बॉक्स से घर में मां के बनाए थेपले चोरी करते थे, जिसे मेरी मां अपने साथ सेट पर लाती थी। चूंकि यह कुछ हफ़्ते पहले हो रहा था, इसलिए मेरी मां ने किसी से पूछा कि क्या वे मेरे थेपला को खाएंगे।'



जय ने आगे कहा कि एक दिन, सुशांत उनकी मां के पास गए और उन्होंने कबूल किया कि वह जय के टिफिन से थेपला खाते हैं क्योंकि वह अपनी मां को याद करते थे। जय ने अपने नोट में सुशांत की मौत को 'अविश्वसनीय और परेशान करने वाली त्रासदी' बताया! अभिनेता ने यह भी साझा किया कि वह और उनकी मां अभी भी सुशांत को याद करते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर