Ekta Kapoor son pic: एकता कपूर ने शेयर की बेटे की क्यूट फोटो, कर डाली सलमान की फिल्म तेरे नाम के राधे से तुलना

Ekta Kapoor son photo: हाल ही में एकता कपूर ने अपने बेटे रवि कपूर की फोटो शेयर की है, जो उनके बर्थडे की है। इसके साथ ही एकता ने अपने बेटे की तुलना सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के राधे से कर डाली।

Ekta Kapoor son photo
Ekta Kapoor son photo 

मुख्य बातें

  • बेटे रवि कपूर के साथ एकता कपूर की फोटो
  • एकता ने बेटे के पहले बर्थडे की फोटो शेयर की
  • इसमें उनकी हेयरस्टाइल देखने लायक थी

टीवी क्वीन एकता कपूर पिछले साल सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं। उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा। 27 जनवरी को एकता के बेटे का पहला जन्मदिन था, इस मौके पर उन्होंने एक शानदार पार्टी रखी। एकता ने बर्थडे से पहले तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था। पार्टी में ही रवि कपूर की पहली तस्वीर सामने आई। हाल ही में एकता ने भी अपने बेटे की फोटो शेयर की।

एकता ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक फोटो शेयर की। जिसमें उनकी गोदी में उनके बेटे रवि नजर आ रहे हैं। एकता फनी एक्सप्रेशंस दे रही हैं, वहीं रवि दूसरी तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। इसके साथ उन्होंने अपने बेटे की तुलना सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के राधे से कर डाली।

एकता ने इस फोटो के साथ फनी कैप्शन लिखा कि Ravioli के साथ मैं, जो तेरे नाम के राधे जैसा लग रहा है। दरअसल इस फोटो में रवि के बाल काफी लंबे हैं और उनकी हेयरस्टाइल तेरे नाम के किरदार 'राधे' से मिलती जुलती हुई लग रही है। इसी वजह से एकता ने कैप्शन दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manav.manglani) on

फोटो में रवि कपूर वाइट शर्ट और प्रिंटेड पैंट्स के साथ बो-टाई लगाए क्यूट लग रहे हैं। रवि कपूर की बर्थडे पार्टी में दोनों बेटों के साथ रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, बेटी के साथ ईशा देओल, प्रज्ञा कपूर सहित कई सेलेब्स पहुंचे थे। बता दें कि एकता से पहले उनके भाई तुषार कपूर भी सरोगेसी के जरिए पिता बने थे। उनके बेटे का नाम लक्ष्य है। दोनों भाई-बहनों एकता और तुषार ने अब तक शादी नहीं की है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर