Naagin 4: क्‍या जमाई राजा फेम न‍िया शर्मा बनेंगी नाग‍िन, एकता कपूर ने रिलीज किया Teaser

टीवी मसाला
Updated Sep 30, 2019 | 10:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नागिन 4 का हर किसी को इंतजार है। हाल ही में एकता कपूर ने नागिन 4 का टीजर रिलीज किया है। जिसमें दो नागिन नजर आ रही हैं।

Naagin 4 Teaser
Naagin 4 Teaser  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन 4 का टीजर रिलीज हो गया है
  • इस बार भी शो में होंगी दो नागिन
  • एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

टीवी सीरियल नागिन छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो रहा है। अब तक इसके तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों ही जबरदस्त हिट रहे हैं। पहले दो सीजन में जहां शो में मौनी रॉय लीड रोल में दिखी थीं, वहीं तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति नजर आईं थीं। इसके नए सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब लगता है कि फैंस को इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि नागिन 4 का टीजर सामने आ गया है और जल्द ही ये शो में टीवी पर दस्तक देने वाला है।

नागिन का सीजन 3 खत्म होने के तुरंत बाद ही इसके चौथे सीजन का प्रोमो जारी किया था। जिसके मुताबिक नया सीजन 50 पूनम के बाद का होगा और नागमणि को बड़ा खतरा होगा। अब टीवी क्वीन एकता कपूर ने हाल ही में नागिन 4 का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस टीजर में दो नागिन जंगल के रास्ते होते हुए भगवान शिव की पूजा के लिए जाती हुई नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ektaravikapoor) on

 

वहीं बैकग्राउंड में डायलॉग आता है, 'कहते हैं हर इंसान अपना भाग्य लेकर पैदा होता है, पर क्या होगा जब दो जिंदगियां एक-दूसरे का भाग्य लेकर जी रही हों। तकदीर का जहरीला खेल।' इसके साथ एकता ने लिखा कि नागिन 4 टीजर। आज बिग बॉस और बहुत जल्द नागिन 4। इससे साफ है कि नागिन 4 के लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा और जल्द ही ये शो शुरू हो जाएगा। इस बार इसके लिए जमाई राजा फेम निया शर्मा, दृष्टि धामी और जसमीन भसीन के नाम सामने आ रहे हैं।

आपको बता दें कि नागिन के हर सीजन में 2 नागिन होती हैं। पिछले सीजन में सुरभि ज्योति के साथ अनिता हसनंदानी दिखी थीं। उससे पहले मौनी के साथ अदा खान नजर आईं थीं। इस बार देखना दिलचस्प होगा कि नागिन 4 में लीड कैरेक्टर में कौनसी एक्ट्रेस नजर आती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर