Coronavirus scare: क्या दिव्यांका त्रिपाठी के भाई को हुआ कोरोना वायरस? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

टीवी मसाला
Updated Mar 29, 2020 | 09:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Divyanka Tripathi brother self-quarantine: दिव्यांका त्रिपाठी के भाई पायलट हैं। वे सेल्फ क्वारेंटाइन में थे, जिसके बाद उनके कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबरें आईं। अब एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

Divyanka Tripathi pilot brother self quarantine
Divyanka Tripathi pilot brother self quarantine  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिव्यांका त्रिपाठी के पायलट भाई ने खुद को किया सेल्फ क्वारेंटाइन
  • कोरोना वायरस होने की उड़ी खबर
  • दिव्यांका ने बताई सच्चाई

दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। इटली और अमेरिका जैसे देशों की हालात गंभीर हैं, वहीं भारत भी कोरोना वायरस की चपेट में है। यहां अब तक सैकड़ों केस निकल चुके हैं और कुछ मौतें भी हुई हैं। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को आधी रात से देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया है। जिसके तहत लोगों को घरों से बाहर निकलने की मनाही है और सिर्फ जरूरी काम के लिए ही बाहर निकलना है। 

बॉलीवुड सिंगर कनिक कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई और उन्हें लखनऊ के अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गयाा है। इसी बीच ये रिपोर्ट्स आ रही थीं कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के भाई को भी लेकर भी खबरें आ रही थीं। अब दिव्यांका ने इस खबर की सच्चाई बताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@divyankatripathidahiya) on

दरअसर कहा जा रहा था कि कोरोना वायरस के चलते दिव्यांका के भाई ने खुद को भोपाल वाले घर में सेल्फ क्वारेंटाइन कर लिया है। दिव्यांका के भाई पायलट हैं। ये अफवाह फैलते ही एक्ट्रेस को कई कॉल्स आने लगे। वे खुद भी होली के लिए अपने घर भोपाल गई थी, जहां वे एक दोस्त की शादी में भी शामिल हुई थीं। हालांकि दिव्यांका ने भाई को कोरोना वायरस होने वाले खबर को गलत बताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@divyankatripathidahiya) on

E Times से बातचीत में दिव्यांका ने बताया कि एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में उसके भाई ने खुद को सेल्फ क्वारेंटाइन कर लिया है ताकि वह दूसरों को जोखिम में न डाले। उन्होंने बताया कि परेशान करने वाली बात यह है कि कुछ दिन पहले, जब भाई की सेल्फ क्वारेंटाइन अवधि लगभग समाप्त हो गई थी, तब हमारे भोपाल वाले के घर के बाहर मेरे भाई के नाम और इस फैक्ट के साथ कि वो 15 मार्च से आइसोलेशन में है, कुछ लेबल्स लगाए गए थे। जिनमें ये कहीं भी उल्लेख नहीं किया गया था कि वह COVID-19 का मरीज नहीं है।

दिव्यांका ने बताया कि उनके भाई की पिछली इंटरनेशनल फ्लाइट 13 दिन पहले थी और उनमें वायरस से संबंधित कोई लक्षण नजर नहीं आए थे। उन्होंने आगे कहा कि सभी एविएशन क्रू मेंबर्स, जो अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में हैं, वे सेल्फ-क्वारेंटाइन हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उनका टेस्ट पॉजिटिव आया हो। यह सिर्फ एक सुरक्षा उपाय है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर