दिव्य दृष्टि: सेट पर हुआ बड़ा झगड़ा, प्रोडेक्शन टीम से उलझीं नायरा बनर्जी और सना सैयद

टीवी मसाला
Updated Sep 19, 2019 | 11:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिव्य दृष्टि सीरियल की लीड एक्ट्रेसेज नायरा बनर्जी और सना सैयद का शो की प्रोडेक्शन टीम से बड़ा झगड़ा हो गया। ये विवाद काफी बढ़ गया था।

Sana Sayyad, Nyra Banerjee in Divya Drishti
Sana Sayyad, Nyra Banerjee  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दिव्य दृष्टि में नजर आ रही हैं नायरा बनर्जी और सना सैयद
  • नायरा का हुआ था प्रोडेक्शन टीम से झगड़ा
  • को-स्टार के बचाव में उतरीं थीं सना सय्यद

टीवी सीरियल दिव्य दृष्टि छोटे पर्दे का पॉपुलर शो है। ये एक सुपरनैचुरल शो है। इसमें सना सैयद और नायरा बनर्जी लीड रोल में नजर आ रही हैं। दोनों को ही काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन इन दिनों सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, बल्कि पर्दे के पीछे भी ये शो में चर्चा में है। दिव्य दृष्टि के सेट पर एक बड़ा झगड़ा हो गया।

एक वेबसाइट के मुताबिक सीरियल की लीड एक्ट्रेसेज और प्रोडेक्शन टीम के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। वेबसाइट को उसके सूत्र ने बताया कि इसकी शुरुआत सेट पर एक असिसटेंड डायरेक्टर के साथ नायरा की झड़प से हुई। विवाद बढ़ गया और नायरा को प्रोडेक्शन टीम से दबता देख सना भी इसमें उलझ गईं। उन्होंने नायरा का सपोर्ट किया और प्रोडेक्शन टीम के साथ दोनों का बड़ा झगड़ा हो गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sana_sayyad29) on

 

जब वेबसाइट ने नायरा से संपर्क किया तो उन्होंने इस झगड़े पर हामी भरते हुए कहा कि मुझे लगता है कि वर्कप्लेस पर समस्या होती रहती है, फिर चाहे वो टीवी सेट हो या ऑफिस। असहमति होती है, लेकिन अब सब कुछ सुलझ गया है। वहीं सना ने भी इस बात को कंफर्फ करते हुए बताया कि हम एक क्रू के रूप में बहुत मुश्किल स्थितियों में शूटिंग करते हैं। कभी-कभी गुस्सा और फ्रस्टेशन हो जाता है, जिसके कारण असहमति और बहस होने लगती हैं। ये सामान्य है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nyra_banerjee) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sana_sayyad29) on

 

आपको बता दें कि दिव्य दृष्टि इसी साल फरवरी में शुरू हुआ था। इसमें सना और नायरा के अलावा देश में निकला होगा चांद फेम संगीता घोष, अधविक महाजन और करण खन्ना जैसे सितारे अहम रोल में है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...