पिंक बिकिनी में दिशा परमार ने दिए पोज, पति को किस करते हुए तस्‍वीर की शेयर

Disha Parmar Beautiful Pics: दिशा परमार इन दिनों पति राहुल वैद्य के साथ मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं। उन्‍होंने वहां से कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं।

Disha Parmar, Rahul Vaidya, Maldives
Disha Parmar and Rahul Vaidya vacation  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दिशा परमार ने बिकिनी में शेयर की तस्‍वीरें
  • राहुल वैद्य के साथ मस्‍ती करती हुई आईं नजर
  • मालदीव में पति के साथ बिता रहीं क्‍वालिटी टाइम

Disha Parmar enjoying vacation with husband: आजकल ज्‍यादातर सेलिब्रिटीज छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे हुए हैं। टीवी के पॉपुलर कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य भी वेकेशन इंजॉय करने के लिए वहां गए हैं। ये नवविवाहित कपल वहां एक दूसरे के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इन सुनहरे पलों की एक झलक दिशा परमार ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। वह पिंक बिकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्‍होंने पति राहुल को किस करते हुए एक क्‍यूट सी तस्‍वीर भी पोस्‍ट की है। 

disha

फैंस को उनका ये रोमांटिक और क्‍यूट अंदाज काफी पसंद आ रहा है। इसके अलावा दिशा ने बीच पर पिंक बिकिनी में अलग अलग पोज देकर तस्‍वीरें भी खिंचवाई है। अपने चहेते कपल को यूं मस्‍ती करता देंख प्रशंसक काफी खुश हैं। वे दिशा की फोटोज को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कमेंट में हार्ट वाले इमोजीस पोस्‍ट किए हैं।

disha

राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी शादी के बाद, हनीमून नहीं जा पाए थे, लेकिन अब वे मालदीव में एक दूसरे के साथ वक्‍त बिता रहे हैं। दिशा के साथ राहुल ने अपना बर्थडे भी मालदीव में सेलिब्रेट किया। उनके तमाम दोस्‍तों और फैंस ने उन्‍हें जन्मदिन की बधाई दी। कपल के वेकेशन की कई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

disha

दिशा बीच लुक में अपने न्‍यूड मेकअप के साथ फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आ रही हैं। बता दें कि राहुल वैद्य बिग बॉस 14 में नजर आए हैं। दिशा ने राहुल के बर्थडे पर एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा था, "हैप्पी बर्थडे टू द लव ऑफ माई लाइफ! मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने तुम्हें पा लिया!"

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा टीवी धारावाहिक बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 2 के लिए नकुल मेहता के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर