Dipika Kakar ने Ramzan पर शेयर की सास और पति संग फोटो, बोलीं- इन मुस्‍कुराहटों से बढ़कर अब क्‍या मांगू

'बिग बॉस 12' की विनर और जानी मानी टीवी अदाकारा दीपिका कक्कड़ ने रमजान (Ramadan) के मौके पर अपने पति शोएब इब्राहिम और सास संग सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है।

Dipika Kakar With Husband Shoaib and Mother In law
Dipika Kakar With Husband Shoaib and Mother In law 

Dipika Kakar Instagram post: 'बिग बॉस 12' की विनर और जानी मानी टीवी अदाकारा दीपिका कक्कड़ ने रमजान (Ramadan) के मौके पर अपने पति शोएब इब्राहिम और सास संग सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्‍होंने बेहद प्‍यारा मैसेज भी लिखा है। दीपिका की यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रही है, साथ ही उनके द्वारा ल‍िखे गए मैजेस की खूब तारीफ भी हो रही है।

बता दें कि खुदा की इबादत के पाक महीने रमजान या रमादान की शुरुआत हो गई है। रमजान के पहले दिन ही दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की। इस तस्‍वीर में वह पति और सास के संग बैठी हैं। दीपिका ने इस तस्‍वीर के साथ्‍ज्ञ लिखा- इन मुस्‍कुराहटों से बढ़कर अब और क्‍या मांगू ऊपरवाले से, अपने खजाने का ये सबसे कीमती जेवर उसने हमें दे दिया है। चंद घंटे में दीपिका के इस फोटो को 17 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स ने लाइक किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

तस्वीर में दीपिका, उनके पति और सास की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका और शोएब की मां ट्रडिशनल सूट में नजर आ रही हैं और सिर को दुपट्टा से उन्होंने ढक रखा है। उनके चाहने वाले इस फोटो पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं।

मालूम हो कि दीपिका ने सीरियल ससुराल सिमर का से दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी। इसमें उन्होंने सिमर का रोल निभाया था वहीं शोएब उनके पति के रोल में नजर आए थे। यहीं से दोनों का प्यार परवाच चढ़ा और पिछले साल दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद दीपिका बिग बॉस 12 में नजर आईं और उन्होंने यहां भी दर्शकों का दिल जीता और शो की विजेता बनीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर