राहुल महाजन को तलाक देकर डिंपी ने इस बिजनेसमैन को चुना था हमसफर, शादी से पहले प्रेग्नेंसी पर हुई थीं ट्रोल

Dimpy Ganguli Birthday: बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट और राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी गांगुली का आज जन्मदिन है और वो 32 साल की हो गई हैं। डिंपी ने करीब पांच साल पहले दूसरी शादी की थी।

Dimpy Ganguly with Husband Rohit Roy
Dimpy Ganguly with Husband Rohit Roy  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस डिंपी महाजन का जन्मदिन आज
  • डिंपी ने 10 साल पहले राहुल महाजन से शादी की थी
  • पांच साल पहले डिंपी ने दुबई बेस्ड बिजनेसमैन से की थी दूसरी शादी

बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रही डिंपी गांगुली का आज जन्मदिन है और वो 32 साल की हो गई हैं। डिंपी का जन्म 25 जुलाई 1988 को कोलकाता में हुआ था। डिंपी ने साल 2010 में रिएलिटी शो 'राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे' के जरिए राहुल महाजन से शादी की थी।

डिंपी और राहुल की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और फरवरी 2015 में दोनों का तलाक हो गया। डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा और मारपीट के आरोप लगाए थे। 

डिंपी ने की दूसरी शादी

डिंपी और राहुल का तलाक फरवरी 2015 में हुआ और इसी साल नवंबर में उन्होंने दुबई बेस्ड बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी कर ली थी। शादी के करीब 7 महीने बाद 20 जून को डिंपी और रोहित के घर बेटी रियाना ने जन्म लिया। इसकी जानकारी खुद डिंपी ने सोशल मीडिया पर दी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dimpy (@dimpy_g) on

शादी से पहले प्रेग्नेंसी पर ट्रोल

डिंपी ने जैसे ही बेबी बंप के साथ अपनी फोटो शेयर कर बेटी के जन्म की जानकारी दी कुछ लोगों ने इस पोस्ट पर शादी से पहले प्रेग्नेंट होने को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया। यहां तक कि कुछ लोगों ने उन्हें 'गोल्ड डिगर' तक बता दिया।

रोहित ने दिया था करारा जवाब

डिंपी के पोस्ट पर ऐसे कमेंट करने वाले लोगों को उनके पति रोहित ने करारा जवाब दिया था। रोहित ने कमेंट कर लिखा था, 'अपनी गंदगी फैलाना बंद करो। हो सकता है कि आप एक ऐसी दुनिया से आए हों जहां एक आदमी अपनी पत्नी का बचाव नहीं करता लेकिन दुर्भाग्यवश, मैं खुशकिस्मत हूं कि ऐसी जगह से आता हूं जहां मैंने परिवार को एक साथ देखा है। इसलिए अगर आप मुझसे पूछते हैं कि मैं कौन हूं तो मैं आपको बता दूं कि आप मेरी पत्नी और मेरी बेटी की मां को रौंदने की कोशिश कर रहे हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dimpy (@dimpy_g) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dimpy (@dimpy_g) on

दो बच्चों की मां हैं डिंपी

डिंपी और रोहित के दो बच्चे हैं। बेटी रियाना के बाद इस साल 11 अप्रैल को डिंपी ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने आर्यन रॉय रखा। डिंपी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी व फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

डिंपी के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2010 में टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह ये रिश्ता क्या कहलाता है, कहानी चंद्रकांता की, बड़े अच्छे लगते हैं, ससुराल गेंदा फूल और एक हजारों में मेरी बहना है जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। 

अगली खबर