Ankita Lokhande Real Name: क्या आप जानते हैं अंकिता लोखंडे का असली नाम? ये है नाम बदलने की कहानी

Ankita Lokhande Real Name: सुशांत सिंह राजपूत की Ex गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया से काफी दूर हैं। अंकिता लोखंडे ने सीरियल पवित्र रिश्ता में काम किया था। जानिए क्या है अंकिता लोखंडे का असली नाम।

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे पूरी तरह से टूट गईं हैं।
  • क्या आप अंकिता लोखंडे का असली नाम जानते हैं।
  • टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले अंकिता ने अपना नाम बदला है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे इन दिनों मीडिया और सोशल मीडिया दोनों से ही दूर हैं। सुशांत की आत्महत्या के बाद अंकिता टूट गई हैं। दोनों ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में काम किया था, जहां से दोनों की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अंकिता का असली नाम क्या है? 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे का असली नाम तनुजा है। अंकिता उनका प्यार का नाम था। अंकिता ने जब टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा तो उन्होंने तय किया कि वह इसी नाम का इस्तेमाल करेंगी।   

अंकिता ने पवित्र रिश्ता में अर्चना का किरदार निभाया था। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत ने इस सीरियल में मानव के किरदार में नजर आए थे। सुशांत ने साल 2011 में ये सीरियल छोड़ दिया। अंकिता और सुशांत का साल 2016 में ब्रेकअप हो गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अब ऐसी है अंकिता की हालत 
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने पिछले दिनों अंकिता लोखंडे के बारे में जानकारी दी थी। आरती सिंह ने कहा था- 'मैंने अंकिता से बात की और पूछा कि क्या वह ठीक है? अंकिता को फिलहाल स्पेस की जरूरत है।'

सुशांत के पिता के.के.सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अंकिता उनसे मिलने के लिए पटना भी आई थीं। इसके अलावा अंकिता लोखंडे के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद अंकिता टूट गई थीं। 

अंकिता से जिंदगी बिताना चाहते थे सुशांत 
सुशांत सिंह राजपूत का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था। इसमें उन्होंने कहा था कि वह अंकिता के साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहते थे। वीडियो में सुशांत कहते हैं- 'मैं कोई चांस नहीं लेना चाहता। मैं अंकिता से बहुत प्‍यार करता हूं।'

सुशांत आगे कहते हैं- 'हम बहुत लड़ते हैं, लेकिन एक-दूसरे प्यार भी बहुत करते हैं। मैं उनके साथ हमेशा रहना चाहता हूं।' इसके अलावा वह मिर्जा गालिब का भी शेर सुनाते हैं- 'मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का। उसी को देखकर जीते हैं, जिस काफिर पर दम निकले।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर