Deepika Singh ने धनतेरस पर बनाई रंगोली और जलाई फुलझड़ियां, फैंस के साथ साझा किया वीडियो

Deepika Singh Dhanteras rangoli and diwali video viral: टीवी अदाकारा दीपिका स‍िंह ने धनतेरस के मौके पर रंगोली बनाई और फुलझड़ियां जलाईं। उनका वीडियो सोशलम मीडिया पर छाया हुआ है।

Deepika Singh
Deepika Singh 

मुख्य बातें

  • 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाकर फेमस हुईं दीपिका
  • इस सीरियल में उन्‍होंने न‍िभाया था आईपीएस का क‍िरदार।
  • इसके बाद 2018 में वह वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं। 

Deepika Singh Dhanteras rangoli and diwali video viral: देशभर में धनतेरस और दीवाली की धूम है। हर तरफ उत्‍साह, उमंग और उल्‍लास दिखाई दे रहा है। धनतेरस पर लोग सामान खरीद रहे हैं और पूजा अर्चना कर रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी तैयारियों में जुटे हैं। टीवी अदाकारा दीपिका स‍िंह ने धनतेरस के मौके पर रंगोली बनाई और फुलझड़ियां जलाईं। उनका वीडियो सोशलम मीडिया पर छाया हुआ है।

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के वीडियो को फैंस का खूब प्‍यार मिल रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका सिंह ने लिखा, "आप सभी को धनतेरस की ढेर सारी शुभकामनाएं।" वीडियो में दीपिका बैठी हुई हैं और हाथ में फुलझड़ियां लिए मस्ती कर रही हैं। वहीं उनके सामने रंगोली नजर आ रही है।

वीडियो में एक्ट्रेस अपने बेटे का साथ भी दिखाई दे रही हैं। दीपिका ने जो रंगोली बनाई है वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को हजारों पर देखा जा चुका है। 

बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाकर पहचान बनाई थी। वह 2011 से 2016 तक इस शो का हिस्‍सा रही थीं। सीरियल में वह आईपीएस की भूमिका में थीं। इसके बाद 2018 में वह वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं। 

2 मई 2014 को उन्होंने टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है। दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए नए वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 1.5 मिलियन से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर