Deepika Chikhalia Fake Account: रामायण की 'सीता' के नाम से इंस्‍टाग्राम पर फर्जी अकाउंट बना मांगा दान

Deepika Chikhalia Fake Instagram Account: रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण की सीता यानि दीपिका चिखलिया के नाम से इंस्‍टाग्राम पर फर्जीवाड़ा करने का मामला सामने आया है।

deepika chikhalia Photos
deepika chikhalia 

Deepika Chikhalia Fake Instagram Account: रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में माता सीता का किरदार निभाने वाली अदाकारा दीपिका चिखलिया इन दिनों चर्चा में हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन में रामायण का प्रसारण शुरू हुआ तो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक दीपिका छा गईं। फैंस उन्‍हें ट्विटर, इंस्‍टाग्राम और फेसबुक पर खोजने लगे। 

हालांकि इस चर्चा का दीपिका को नुकसान भी झेलना पड़ रहा है। दीपिका के नाम से सोशल मीडिया पर कई फर्जी अकाउंट बना लिए गए हैं। कई यूजर्स फॉलोअर्स बटोरने के लिए ऐसे ही नामचीन लोगों के अकाउंट बनाते हैं लेकिन दीपिका के मामले में पानी सिर से ऊपर चला गया है। दीपिका के साथ इंस्‍टाग्राम पर फर्जीवाड़ा करने का मामला सामने आया है। 

कुछ यूजर्स ने दीपिका चिखलिया के नाम से इंस्‍टाग्राम पर फर्जी अकाउंट बनाया। पहले उस पर अपडेट और तस्‍वीरें डाली और उसके बाद उस अकाउंट से दान मांग लिया। इस बात की जानकारी दीपिका चिखलिया ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। दीपिका ने ट्विटर पर फर्जी इंस्‍टाग्राम अकाउंट का स्‍क्रीनशॉट लगाकर अपने फैंस को आगाह किया है। दीपिका ने स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि यह फेस इंस्‍टाग्राम अकाउंट है और दान मांग रहा है, कृपया झांसे में ना आएं।

अकाउंट की कर दी शिकायत

बता दें कि दीपिका चिखलिया इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां Instagram.com/dipikachikhliatopiwala के नाम से उनका वेरिफाइड ऑफ‍िश‍ियल अकाउंट है। यहां उन्‍हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। दीपिका अपनी तस्‍वीरें और वीडियोज अक्‍सर यहां शेयर करती रहती हैं। बावजूद उसके कुछ आसामाजिक तत्‍व फर्जी अकाउंट बनाकर लोगों को धोखा देने की फ‍िराक में हैं। दीपिका ने इस अकाउंट को र‍िपोर्ट कर दिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर