Deepesh Bhan: पिता बने 'भाभी जी घर पर हैं' के मलखान, वेलेंटाइन डे पर बच्चे की तस्वीर के साथ दी खुशखबरी

भाभी जी घर पर हैं कॉमेडी शो में मलखान का रोल करने वाले एक्टर दीपेश भान बीते महीने पिता बन चुके हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर एक्टर ने बच्चे की तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर किया है।

Bhabhi ji show Malkhan become father
पिता बने भाभी जी शो के मलखान 
मुख्य बातें
  • पिता बने भाभी जी सीरियल के मलखान एक्टर
  • दीपेश भान ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा पोस्ट
  • वेलेंटाइन डे के प्यार भरे माहौल के बीच दी खुशखबरी

मुंबई: लोकप्रिय टीवी कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में मलखान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान ने वेलेंटाइन डे के दिन एक बेहद अलग और खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की। अभिनेता ने बीते महीने ही उनके घर आई खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया है। अभिनेता पिता बन चुके हैं और इसी बारे में उन्होंने वेलेंटाइन डे को बच्चे के पैरों की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया।

दरअसल दीपेश के बेटे का जन्म बीते महीने ही 14 जनवरी 2021 को हुआ है और इसलिए वेलेंटाइन डे 14 फरवरी को उनका बेटा 1 महीने का हो चुका है। इसी खुशी को साझा करते हुए भाभी जी सीरियल में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर ने लिखा, 'पिछले महीने 14 जनवरी 2021 को हमें एक बेटे के जन्म के रूप में आशीर्वाद मिला है। अब उसने 1 महीना पूरा कर लिया है। आपकी दुआएं चाहिए, भगवान आप सभी को आशीर्वाद दे।

सभी को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं।' यहां देखें दीपेश भान का पोस्ट।

Bhabhi ji actor Deepes Bhan post on child

बता दें कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में मलखान अक्सर चाय की टपरी पर बैठा दिखता है। टीका के साथ मिलकर मलखान अपनी हरकतों से लोगों को खूब हंसाते भी हैं।

दीपेश को बचपन से ही अभिनय का बहुत शौक रहा है और उनके माता-पिता चाहते थे कि वो पढ़ाई अच्छे से करें, लेकिन दीपेश का मन पढ़ाई में लगता नहीं था। एक इंटरव्यू में अभिनेता ने बताया था, 'मैं वो बच्चा था जो बस पढ़ लेता था, जितने में वो फेल ना हो। दसवीं में मेरे 50 प्रतिशत के करीब नंबर आए तो पापा समझ गए कि ये कलाकार टाइप है।' मुंबई में काम मिलने से पहले दीपेश संघर्ष के काफी कड़े दौर से गुजरे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर