अमिताभ बच्‍चन कैसे कर पाएंगे KBC 12 को होस्‍ट?, कोरोना के चलते 77 साल की उम्र बन सकती है बाधा

Coronavirus effect on KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 (केबीसी 12) की शुरुआत हो चुकी है। इस शो में शामिल होने के ल‍िए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया भी हो चुकी है, मगर सवाल ये है क‍ि क्‍या अमिताभ शो होस्‍ट कर पाएंगे।

amitabh bachchan KBC 12
amitabh bachchan KBC 12 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 (केबीसी 12) की हो चुकी है शुरुआत
  • दो चरणों में पूरी हो चुकी है केबीसी 12 की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया
  • शूटिंंग के न‍ियमों के अनुसार 65 वर्ष से ऊपर के कलाकार नहीं आ सकते सेट पर

Coronavirus effect on KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 (केबीसी 12) की शुरुआत हो चुकी है। इस शो में शामिल होने के ल‍िए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया भी हो चुकी है। मगर सवाल ये है क‍ि क्‍या सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इस शो को होस्‍ट कर पाएंगे? पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही है। गाइडलाइंस के तहत 10 साल के कम उम्र के बच्‍चों और 65 साल से अधिक उम्र के व्‍यक्तियों के बाहर निकलने की मनाही है। 

वहीं शूटिंग के न‍ियमों के अनुसार, फ‍िल्‍मों और सीरियल्‍स के सेट पर भी 65 वर्ष से अधिक के कलाकारों को बुलाना या उनका जाना मना है। ऐसे में अगर केबीसी की प्रक्रिया पूरी भी हो गई तो अमिताभ बच्‍चन का सेट पर जाना मुश्‍किल होगा। वहीं अमिताभ के बिना केबीसी फैंस को अधूरा लगता है। ऐसे में मेकर्स को कोई रास्‍ता निकालना होगा। 

क्‍या कहते हैं मेकर्स

महाराष्ट्र सरकार सख़्त नियमों का पालन करके कुछेक सीरियलों की शूटिंग पिछले दिनों शुरू भी हो गई है लेकिन केबीसी को तो स्‍वयं अमिताभ ही होस्‍ट करते हैं। सोनी चैनल के सीईओ एनपी सिंह ने बीबीसी को बताया कि सरकार की गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए शूटिंग करना चुनौती है लेकिन उनकी टीम इस दिशा में लगी है। जल्‍द ही कोई ना कोई हल निकाल लिया जाएगा। वहीं उन्‍होंने कहा कि केबीसी को समय पर शुरू करने की तैयारी है। 

केबीसी मतलब अमिताभ बच्‍चन

तीन जुलाई 2000 को शुरू हुए केबीसी के अब तक 11 सीजन आ चुके हैं और इस बार 12वां सीजन टीवी पर आएगा। अमिताभ बच्‍चन ने इस शो के अब तक 10 सीजन होस्‍ट किए हैं। केवल केबीसी 3 को शाहरुख खान ने होस्‍ट‍ किया था। इस सीरियल ने अमिताभ बच्‍चन की जिंदगी ही बदली है। यह शो कंटेस्‍टेंट्स के सपने तो पूरा करता ही है, साथ ही यहां आकर अमिताभ से मिलने की चाहत रखने वालों की संख्‍या भी कम नहीं होती। हर कंटेस्‍टेंट इस बार को स्‍वीकार करता है कि केबीसी तक आने का प्रमुख कारण अमिताभ से एक बार मिलना भी था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर