The Kapil Sharma Show स्टार Sudesh Lehari को मिला दिग्गज एक्टर्स का आशीर्वाद, किया इमोशनल पोस्ट

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो के शुटिंग के दौरान सुदेश लहरी को दिग्गज अभिनेताओं का आशीर्वाद मिला है। जिसकी खुखी जताते हुए कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ स्पेशल पोस्ट किया है। 

The kapil sharma show, sudesh lehri on the kapil sharma show, sudesh lehri the kapil sharma show, sudesh lehari getting blessing from dharmendra and shatrughan sinha,
कॉमेडियन सुदेश लहरी पर इन दो दिग्गज अभिनेताओं की छाया  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अगस्त के अंत तक टीवी पर टेलीकास्ट होगा कपिल शर्मा शो। 
  • शुटिंग के दौरान सुदेश को मिला शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र से आशीर्वाद। 
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कॉमेडियन ने जताई खुशी। 

The Kapil Sharma Show: दर्शकों को वापस गुदगुदाने के लिए कपिल शर्मा जल्द ही अपना टीवी शो लेकर आ रहे हैं। इस महीने के अंत में कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ सोनी टीवी पर वापसी करने वाले हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि नए सीजन के साथ यह शो नई ऊंचाइयां हासिल करेगा। नए जोश और नए साथी के साथ कपिल शर्मा शुटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा शो के कास्ट ने दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र के साथ शुटिंग की है। इस दौरान सुदेश लहरी ने अपने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर पोस्ट की।

इस तस्वीर के साथ सुदेश ने स्पेशल कैप्शन दिया है। जिसमें वह अपनी खुशी जता रहे हैं। एक लंबे समय के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma), अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), भारती सिंह (Bharti Singh), चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar), सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) और किकू शारदा (Kiku Sharda) एक साथ आए हैं। 

सुदेश लहरी को मिला शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र का आशीर्वाद

नए सीजन के साथ द कपिल शर्मा शो को नया साथी भी मिला है। सुदेश ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो की टीम को जॉइन किया था। जिसके बाद वह सुर्खियों में छाए हुए थे। सुदेश लहरी द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीर में यह देखा जा सकता है कि शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र सुदेश लहरी के कंधों पर अपने हाथ रख कर आशीर्वाद दे रहे हैं।

वहीं चंदन प्रभाकर और कपिल शर्मा दोनों दिग्गज कलाकारों के पीछे खड़े हैं। इस फोटो में भारतीय सिंह को भी देखा जा सकता है। यह फोटो शेयर करने के साथ सुदेश लहरी ने बहुत स्पेशल कैप्शन लिखा है। शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र का आशीर्वाद पाने के बाद सुदेश लहरी ने लिखा 'इनका आशीर्वाद मिल गया, और क्या चाहिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

दर्शकों को अपने पंच लाइन और कॉमिक टाइमिंग से एंटरटेन करने के लिए द कपिल शर्मा शो 21 अगस्त से टेलीकास्ट किया जाएगा। 21 अगस्त को द कपिल शर्मा शो पर अजय देवगन, नोरा फतेही, एमी विर्क और शरद केलकर नजर आएंगे।

वहीं 22 अगस्त को अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और जैकी भगनानी को देखा जाएगा। चैनल के ऑफिशल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए गए प्रोमो को देखकर यह कहा जा सकता है कि इस बार का सीजन धमाकेदार होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर