Simran Sachdeva हुईं Choti Sarrdaarni से रिप्लेस, टीवी एक्ट्रेस ने बताई मिसबिहैवऔर सैलरी कटौती की कहानी

Simran Sachdeva Replaced From TV Show Choti Sarrdaarni: छोटी सरदारनी की अभिनेत्री सिमरन सचदेवा को अचानक रिप्लेस कर दिया गया है। अब शो में सिमरन की जगह एक्ट्रेस दृष्टि ग्रेवाल नजर आएंगी...

Simran Sachdeva Replaced in Choti Sarrdaarni TV Actress Says Reveals Misbehave Fact
अभिनेत्री सिमरन सचदेवा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी शो छोटी सरदारनी की अभिनेत्री सिमरन सचदेवा को लेकर नई खबर आ रही है।
  • सीरियल में अभिनेत्री सिमरन सचदेवा को रिप्लेस कर दिया गया है।
  • अब सिमरन की जगह शो में एक्ट्रेस दृष्टि ग्रेवाल को कास्ट किया जाएगा। 

लॉकडाउन के कारण फिल्म और टेलीविजन उद्योग को बड़ा नुकसान हुआ है। हम सभी जानते हैं कि बजट की कमी के कारण कई टीवी शोज यहां तक कि नागिन-4 समाप्त हो रहा है। अब टीवी शो छोटी सरदारनी की अभिनेत्री सिमरन सचदेवा को लेकर नई खबर आ रही है। खबर है कि सीरियल में अभिनेत्री सिमरन सचदेवा की जगह अब एक्ट्रेस दृष्टि ग्रेवाल को लिया जा रहा है। 
सिमरन सचदेवा ने छोटी सरदारनी में हरलीन की भूमिका निभाई है और अब यह दृष्टि द्वारा निभाई जाएगी। हालांकि चौंकाने वाली बात है कि सिमरन को क्यों बदल दिया गया है? अब टीवी एक्ट्रेस सिमरन सचदेवा ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया है कि निर्माता उन्हें वेतन कटौती के लिए मजबूर कर रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@simransachdevaofficial) on


एक्ट्रेस के साथ हुआ दुर्व्यवहार?
टीवी एक्ट्रेस सिमरन सचदेवा ने बताया है कि प्रोड्यूसर्स ने उनपर वेतन कटौती का दबाव डाला और उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया। सिमरन सचदेवा  बताती हैं कि शो छोड़ने के एक से अधिक कारण हैं। हाल ही में निर्माता मुझ पर लगभग 40% वेतन कटौती का दबाव बना रहे थे, जो मेरे लिए संभव नहीं है। इसके अलावा, पहले भी मैंने कई चीजों का सामना किया है। भुगतान के संबंध में प्रोडक्शन हाउस ने हमें समय पर भुगतान नहीं किया। प्रोड्यूसर्स में से एक ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। जो कि बेहद अपमानजनक और असभ्य थी। अब, लॉक डाउन और गैप के कारण मेरे पास उनके साथ काम जारी रखने का ही विकल्प था। इसलिए मैंने इसे जाने देने का फैसला किया। हालांकि इस मामले पर अब तक शो के निर्माताओं का कोई जवाब नहीं आया है।  

आपको बता दें, महाराष्ट्र सरकार ने अब नॉन कंटेनमेंट जॉन में शूटिंग की अनुमति दे दी है। हालांकि इस दौरान सभी को निर्धारित किए गए कड़े नियमों का पालन करना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर