राधा कृष्ण शो के नाम पर ठगी, टीवी के कृष्णा सुमेध मुदगलकर ने पैसे मांगने को लेकर किया सावधान

Radhe Krishna Star message for Fans: मशहूर टीवी शो राधा कृष्ण के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने का मामला सामने आया है। कृष्ण का रोल करने वाले सुमेध मुदगलकर ने लोगों को इस बारे में आगाह किया है।

RadhaKrishn Star Sumedh Mudgalkar warning fans
राधेकृष्ण स्टार सुमेध का लोगों के नाम संदेश 

मुख्य बातें

  • कृष्णा का किरदार निभाने वाले सुमेध मुदगलकर ने लोगों को किया सावधान
  • राधा कृष्ण टीवी शो के नाम पर की जा रही ठगी को लेकर किया आगाह
  • शो के लिए पैसे इकट्ठा करने का झांसा देकर मांगे जा रहे पैसे

मुंबई: आज के समय में सोशल मीडिया पर घोटालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है और इसके चलते कई बार मशहूर हस्तियां लगातार ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। धोखेबाज सेलेब्स के नाम से सोशल मीडिया अकाउंट बना लेते हैं और लोगों के साथ ठगी करने की कोशिश करते हैं। हालिया मामला राधाकृष्ण स्टार सुमेध मुदगलकर का है जिन्होंने पौराणिक कथा पर आधारित शो में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी। चर्चित स्टार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस और दोस्तों को अपने नाम के एक फर्जी अकाउंट की चेतावनी दी है, जिससे शो चलाने के लिए पैसे की मांग की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर सुमेध ने धोखेबाज के साथ चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पोस्ट शेयर किए। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'आप लोगों के लिए थोड़ी सी जानकारी। फ़ेसबुक पर एक आदमी मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहा है और पैसे मांग रहा है। कह रहा है कि यह हमारे शो या किसी चीज़ के लिए मदद है। यह सब गलत है! कृपया ऐसा न करें!'

Radhe Krishna actor message for people

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में में आप राधा कृष्ण सीरियल के स्टार का पोस्ट देख सकते हैं। धोखेबाज शख्स लगभग 35 करोड़ रुपए के निवेश की बात कर रहा है और कह रहा है कि 5 करोड़ रुपए की जरूरत है।

गौरतलब है कि शो राधाकृष्ण हाल ही में एक और वजह से चर्चा में रहा था, ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि शो में प्रमुख किरदार निभाने वालीं मल्लिका सिंह ने राधाकृष्ण छोड़ दिया है। हालांकि, शो के निर्माता ने सभी रिपोर्टों को गलत बताया और कहा कि मल्लिका इस शो का अंत तक इसका हिस्सा रहेंगी।

दिखाई जाएगी महाभारत की कहानी:
निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से कहा, 'मल्लिका शो के अंत तक हमारी राधा बनी रहेंगी। यह शो मूल रूप से राधा और कृष्ण के बारे में है और यह उनकी यात्रा के बारे में है। हमने 'महाभारत' ट्रैक की शुरुआत की है, इसलिए अर्जुन और द्रौपदी के पात्रों पर ध्यान केंद्रित करेंगे लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि राधा का चरित्र समाप्त हो गया है। ट्रैक समाप्त होने के बाद, फिर से राधा और कृष्ण की कहानी पर वापस आएगी।'

अगली खबर