बिग बॉस की ये विनर करेगी हिना खान को रिप्लेस, कसौटी जिंदगी की-2 में बनेगी नई कोमोलिका

टीवी मसाला
Updated Sep 21, 2019 | 13:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कसौटी जिंदगी की-2 में हिना खान वापसी नहीं कर रही हैं ऐसे में मेकर्स लगातार नई कोमोलिका की तलाश कर रहे हैं। इस रोल के लिए मेकर्स किसी बड़ी एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते हैं ताकि सीरियल का प्लॉट कमजोर ना पड़े...

gauhar khan may replace hina khan for kasautii zindagii kay 2 new komolika
हिना खान और गौहर खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कसौटी जिंदगी की-2 के मेकर्स लगातार नई कोमोलिका की तलाश कर रहे हैं।
  • मेकर्स इस रोल के लिए कोई बड़ी एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते हैं।
  • अब इस रोल के लिए टीवी एक्ट्रेस गौहर खान का नाम सामने आ रहा है।

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 में जल्द नई कोमोलिका की एंट्री होने वाली है। प्रेरणा-अनुराग और मिस्टर बजाज की कहानी में मेकर्स जल्द नया तड़का लगाने वाले हैं। जैसा कि हिना खान सीरियल में वापसी नहीं कर रही हैं ऐसे में कसौटी जिंदगी की-2 के मेकर्स दूसरी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। दरअसल मेकर्स इस रोल के लिए कोई बड़ी एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते हैं ताकि सीरियल का प्लॉट कमजोर ना पड़े। 
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक अब एक्ट्रेस गौहर खान को नई कोमोलिका के रोल के लिए अप्रोच किया जा रहा है। हाल ही में गौहर ने कसौटी जिंदगी की-2 के लिए लुक टेस्ट भी दिया है। गौहर की लगातार प्रोडक्शन हाउस से बातचीत भी चल रही है। मेकर्स कोमोलिका के रोल के लिए गौहर खान को परफेक्ट मान रहे हैं और वो उन्हें कास्ट करने के लिए भी तैयार हो गए हैं। हालांकि गौहर की तरफ से अभी अंतिम फैसला आना बाकी बताया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@gauaharkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@gauaharkhan) on


जानकारी के मुताबिक गौहर खान फिलहाल अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इसी लिहाज से उनके पास फिलहाल सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 के लिए वक्त निकालना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। इसीलिए गौहर की तरफ से अभी मेकर्स को कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है। वैसे रिपोर्ट ये भी हैं कि गौहर खान के साथ-साथ एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को भी मेकर्स कॉन्टेक्ट कर रहे हैं। हालांकि करिश्मा भी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में बिजी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर