हिना खान-सपना चौधरी से निरहुआ-नोरा फतेही तक, बिग बॉस में चमकी इन सितारों की किस्मत, आज विनर से ज्यादा हैं फेमस

Bigg Boss Contestant More Successful Than Winners: बिग बॉस के ऐसे कई कंटेस्टेंट हैं जिनकी इस रियलिटी शो के बाद किस्मत चमक गई। आज ये कंटेस्टेंट्स उस बिग बॉस सीजन के विनर की तुलना में ज्यादा पॉपुलर हैं...

sapna choudharyhina khan Sapna Choudhary To nirahua these bigg boss contestant More popular And successful Than winners
बिग बॉस कंटेस्टेंट्स।  |  तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस-13 का 15 फरवरी 2020 को फिनाले होने जा रहा है। इस दिन सलमान खान सीजन-13 के विनर की अनाउंसमेंट करेंगे। वैसे अब तक 12 सीजन के विनर सामने आ चुके हैं। हालांकि इन विनर्स की तुलना में ऐसे कई कंटेस्टेंट रहे जो बिग बॉस तो नहीं जीते लेकिन इस रियलिटी शो के बाद उनकी किस्मत जरूर चमक गई। आज ये कंटेस्टेंट्स उस बिग बॉस सीजन के विनर की तुलना में ज्यादा पॉपुलर हैं। आइए एक नजर डालते हैं उन 9 सितारों पर जिनकी बिग बॉस में आकर किस्मत ही बदल गई और आज खूब पॉपुलर हैं....
नवजोत सिंह सिद्धू बिग बॉस सीजन 6 का हिस्सा रहे हैं। वो शो तो नहीं जीते थे हालांकि इस रियलिटी शो के बाद वो छोटे परदे पर काफी एक्टिव हो गए। 2012 में बिग बॉस का कंटेस्टेंट बनने के बाद सिद्धू कॉमेडी नाइट विद कपिल, द कपिल शर्मा शो, हर मर्द का दर्द, फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा और द कपिल शर्मा शो-2 का हिस्सा बने। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@indiaregion) on


बिग बॉस सीजन 6 में आए दिनेश लाल यादव आज भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन चुके हैं। उन्हें निरहुआ के नाम से पहचाना जाता है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद निरहुआ को बैक टू बैक फिल्में मिलीं और वो रातोंरात भोजपुरी इंडस्ट्री पर छा गए। बता दें, बिग बॉस-6 की विनर टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया रही थीं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dineshlalyadav) on


बिग बॉस-7 में आईं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी आज टेलीविजन इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। बिग बॉस सीजन 7 की विनर गौहर खान रहीं। हालांकि काम्या पंजाबी इस रियलिटी शो को करने के बाद टीवी सीरियल्स में और एक्टिव हो गईं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@panjabikamya) on


टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी इसी फेहरिस्त का हिस्सा हैं। उन्होंने बिग बॉस-8 में पार्टिसिपेट किया था हालांकि वो जीत नहीं सकीं। लेकिन करिश्मा अब तक छोटे परदे पर कुमकुम भाग्य, बाल वीर, झलक दिखला जा, नागिन-3, खबरों के खिलाड़ी-10 जैसे कई बड़े शोज का हिस्सा बन चुकी हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@karishmaktanna) on


बिग बॉस-8 के विनर वैसे तो गौतम गुलाटी रहे थे। लेकिन इसी सीजन में आईं नताशा स्टेनकोविक भी आज बड़ी स्टार हैं। नताशा ने बिग बॉस में आने से पहले ही अपने करियर की शुरूआत की थी और आज वो लगभग 13 से भी ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@natasastankovic__) on

 

 


बिग बॉस-9 में आईं नोरा फतेही भी आज बॉलीवुड की बड़ी स्टार हैं। इस सीजन को प्रिंस नरुला ने जाता था लेकिन नोरा की किस्मत भी बिग बॉस के बाद खूब चमकी। आज नोरा की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि वो जिस भी बॉलीवुड गाने में नजर आती हैं वो सुपरहिट हो जाता है। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@norafatehi) on

 

 


बिग बॉस-10 में आईं भोजपुरी स्टार मोनालिसा इस सीजन की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट बनकर उभरीं। भले ही सीजन के विनर मनवीर गुर्जर रहे लेकिन मोनालिसा आज इंडस्ट्री में ज्यादा बड़ा नाम हैं। बिग बॉस के बाद मोनालिसा को कई सारे नए प्रोजेक्ट करने का मौका मिला। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aslimonalisa) on


बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे बनीं लेकिन इनसे सबसे ज्यादा पॉपुलैलिटी हिना खान और सपना चौधरी को मिली। टीवी एक्ट्रेस हिना खान आज अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं और उनके पास पाइपलाइन में फिलहाल 5 अपकमिंग फिल्में हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@hinasherrkhan) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@itssapnachoudhary) on

 

वहीं सपना चौधरी ने भी बिग बॉस के बाद बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा। आज सपना चौधरी स्टेज शोज के साथ बीजेपी पार्टी से भी जुड़ चुकी हैं।

अगली खबर