बिग बॉस फेम ढ‍िंचैक पूजा का नया गाना 'नाच के पागल' वायरल, 24 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

टीवी मसाला
Updated Jul 29, 2019 | 12:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ढिंचैक पूजा का नया गाना 'नाच के पागल' यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में ढिंचैक पूजा फिर से अपने ही अंदाज में गाना गाती दिख रही हैं...

Dhinchak Pooja Song nach ke pagal Viral On Watch video
ढिंचैक पूजा।  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • सेल्फी, दिलों का शूटर और आफरीन फातिमा जैसे गानों से ढिंचैक पूजा चर्चा में आई थीं।
  • इन गानों से ढिंचैक को इतनी पॉपुलैरिटी मिली थी वो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं।
  • ढ‍िंचैक पूजा ने कुछ टाइम पहले आईपीएल के दौरान भी एक सॉन्ग तैयार किया था।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा एक बार फिर अपने लेटेस्ट सॉन्ग को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनका नया गाना 'नाच के पागल' यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में ढिंचैक पूजा फिर से अपने ही अंदाज में गाना गाती दिख रही हैं। उनके नए गाने 'नाच के पागल' को अब तक 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही ये गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में भी शुमार हो चुका है। 
नए वीडियो में ढिंचैक पूजा कभी पूल के किनारे तो कभी घर में रैप करते हुए दिख रही हैं। यही नहीं, इस गाने में ढिंचैक पूजा ने डांस भी किया है। पूजा दो लड़कियों के साथ वीडियो में अपने स्टाइलिस डांस मूव दिखाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dhinchakofficial) on


सेल्फी, दिलों का शूटर और आफरीन फातिमा जैसे गानों से चर्चा में आईं। ढ‍िंचैक पूजा ने कुछ टाइम पहले आईपीएल के दौरान भी एक सॉन्ग तैयार किया था। इस गाने में ढिंचैक पूजा IPL की टीम Chennai Superkings को सपोर्ट करती दिखी थीं। उन्होंने टीम को चीयर करते हुए गाने में चेन्नई के बल्लेबाजों को शेर बताया था। ढिंचैक पूजा का वो गाना- 'जीतेंगे भी जीतेंगे चेन्नई सुपर किंग्स, हर बॉल को पीटेंगे चेन्नई सुपर किंग्स' था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dhinchakofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dhinchakofficial) on

बता दें क‍ि बेसुरे गाने गाकर ढिंचैक पूजा रातोंरात चर्चा में आ गई थीं। उनके गाने भले ही लोग उनका मजाक बनाने के ल‍िए देखते और सुनते थे, लेक‍िन उन्‍हें इससे ही पहचान म‍िली थी। इन गानों से पूजा की लोकप्र‍ियता इतनी ज्यादा बढ़ी क‍ि उन्‍हें सलमान खान के शो ब‍िग बॉस का न्‍योता भी द‍िया गया। ढिंचैक पूजा ब‍िग बॉस के घर में शाम‍िल तो हुई थीं हालांकि 2 हफ्ते बाद ही वो घर से बाहर हो गई थीं। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर