Asim Riaz Car: बिग बॉस फेम आसिम रियाज ने खरीदी अपनी ड्रीम कार, जानिए इसकी कीमत

बिग बॉस 13 में नजर आने वाले आसिम रियाज़ ने ख़ुद को एक महंगा और शानदार तोहफ़ा दिया है। आसिम ने बीएमडब्ल्यू 5 एम सीरीज़ कार खुद को तोहफे में दी है।

Asim Riaz
Asim Riaz 

मुख्य बातें

  • ब‍िग बॉस 13 फेम आसिम र‍ियाज ने खरीदी बीएमडब्‍ल्‍यू
  • 70 लाख रुपये है इस लग्‍जरी कार की कीमत
  • स‍ितारों से लेकर फैंस ने आसिम र‍ियाज को दी बधाई

Bigg boss fame Asim Riaz buys dream Car BMW 5 series: बिग बॉस 13 में नजर आने वाले आसिम रियाज़ ने ख़ुद को एक महंगा और शानदार तोहफ़ा दिया है। आसिम ने बीएमडब्ल्यू 5 एम सीरीज़ कार खुद को तोहफे में दी है। ब्‍लू कलर की इस शानदार कार की डिलीवरी लेते हुए आसिम ने तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर खुशी जताई है। वहीं उनके फैंस उन्‍हें नई कार की खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं। उनकी इस पोस्‍ट को आठ लाख यूजर्स ने लाइक किया है।

आसिम की इस लग्‍जरी कार के लिए टीवी सितारों ने भी उन्‍हें बधाई दी है। आसिम की दोस्‍त रश्मि देसाई ने ल‍िखा- नई बेबी के लिए बधाई। आसिम के भाई उमर रियाज़ ने लिखा- बधाई भाई। आख़िरकार ले ही ली। इस बीच आसिम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। उनके फैंस ने #CongratulationsAsim चला  दिया।

कार लेते हुए आसिम ने लिखा- मुझे आज मेरी ड्रीम कार मिलने की बेहद खुशी है। न्यू बीस्ट – बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज एम स्पोर्ट्स जो मैंने द कार मॉल, दिल्ली से खरीदी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

70 लाख है कीमत

आसिम रियाज़ ने बीएमडब्ल्यू 5 एम सीरीज़ कार खरीदी है जिसकी कीमत लगभग 70 लाख रुपये है। सुरक्षा, स्‍टाइल और स्‍पीड के मामले में इस कार का कोई मुकाबला नहीं है। वर्कफ्रंड की बात करें तो आसिम के दो सिंगल रिलीज हो चुके हैं जिसमें वह हिमांशी खुराना के साथ नजर आए।

इस रियलिटी शो में दिखेंगे आसिम 

खबर है कि पारस-माहिरा, हिमांशी-आसिम और शहनाज-सिद्धार्थ को एकसाथ एक नए रियलिटी शो का ऑफर मिला है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक बिग बॉस-13 फेम शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला, माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा, हिमांशी खुराना-आसिम रियाज को नच बलिए के अगले सीजन में आने का ऑफर मिला है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर