Tik tok Videos: जब तनाज ईरानी ने पति बख्तियार को देख गाया गाना, एक्टर का रिएक्शन देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

टीवी मसाला
Updated Dec 21, 2019 | 13:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tik Tok: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट बख्तियार ईरानी एक बार फिर से चर्चा में है। एक्टर पर्दे से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उनका एक टिक टॉक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

Bakhtiyaar irani and Tanaaz irani का वीडियो
Bakhtiyaar irani and Tanaaz irani का वीडियो 

मुख्य बातें

  • बख्तियार ईरानी और तनाज ईरानी टिक टॉक पर काफी एक्टिव रहते हैं।
  • हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
  • बख्तियार ईरानी और तनाज ईरानी ही बिग बॉस में नजर आ चुके हैं।

छोटे पर्दे के चर्चित कपल बख्तियार ईरानी और तनाज ईरानी इन दिनों अपने टिक टॉक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें कि दोनों स्टार्स टिक टॉक पर एक से बढ़कर एक वीडियो में अपलोड करते हैं। खास बात है कि इन वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब हंसाती है। हाल ही में एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, इस वीडियो में तनाज ईरानी के एक्सप्रेशन देख लोगों की हंसी छूट जाएगी।

इस वीडियो में तनाज ईरानी पति बख्तियार को देख 'मुझे देखकर तुम जरा मुस्कुरादो नहीं तो मैं समझूंगी की मुझसे खफा हो' गाना गा रही है। इस दौरान बख्तियार ईरानी उन्हें अजीबोगरीब एक्सप्रेशन से देख रहे हैं। उनका ये अंदाज देख फैंस खुद की हंसी नहीं रोक पाएंगे। बता दें कि दोनों का  ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 5.9 k लोगों ने लाइक किया है।

जबकि इस वीडियो पर 107 लोगों ने कमेंट किया था। टिक टॉक पर एक्टिव रहने वाले बख्तियार ईरानी सिर्फ पत्नी के साथ ही नहीं बल्कि अपनी बेटी के साथ भी एक से बढ़कर एक वीडियो बनाते हैं। उनका टिक टॉक अकाउंट मजेदार वीडियो से भरा है।

 

 

 

 

 

बता दें कि बख्तियार ईरानी और तनाज ईरानी ही बिग बॉस में नजर आ चुके हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2006 में 'गुरुकुल' के सेट हुई थी। दोनों नें दोस्ती हुई और फिर इन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। वहीं तनाज को लेकर कम ही लोग जानते हैं कि वो 2000 में मिस इंडिया की रनर-अप रह चुकी हैं। उन्होंने टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर